चंडीगढ़ कांग्रेस ने पंजाब के मंत्री द्वारा डा. राजबहादुर के अपमान की कड़ी निंदा की

सत्ता के नशे में चूर घमण्डी मंत्री से मान सरकार तुरंत इस्तीफा ले : राजीव शर्मा

CHANDIGARH, 30 JULY: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भगवंत मान सरकार के मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा विश्व प्रसिद्ध ऑर्थोपेडिक सर्जन और बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसज के उप कुलपति डॉ. राजबहादुर का बेवजह अपमान करने की कड़ी निंदा की है।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव शर्मा ने डॉ. राजबहादुर को एक निस्वार्थ समाजसेवी और उत्कृष्ट सर्जन बताते हुए कहा कि उनका अकारण अपमान करने वाले सत्ता के नशे में चूर एक घमण्डी मंत्री से मान सरकार को तुरंत इस्तीफा लेना चाहिए, जिसने अपने अहंकार से भरे आचरण से अपने राज्य और यहां रहने वाले सीधे साधे लोगों का नाम खराब किया है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि डॉ. राज बहादुर लाखों मरीजों को सस्ती चिकित्सा देखभाल प्रदान करने में सबसे आगे रहे हैं और हड्डी रोग के क्षेत्र में उनके शोध को दुनियाभर में मान्यता प्राप्त है। समाज का हर वर्ग उनके इन्ही गुणों के कारण उनकी प्रशंसा करता है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है कि आम आदमी पार्टी के मंत्री ने बिना किसी गलती के उनके साथ अवांछनीय व्यवहार किया और परिणामस्वरूप उन्होंने बाबा फरीद स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के कुलपति के पद से इस्तीफा दे दिया।

प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि पंजाब कैबिनेट में ऐसे अनुभवहीन मंत्री भरे पड़े हैं, जो अचानक मिली ताकत के नशे में बदमस्त घूम रहे हैं। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वह अपनी सरकार में ऐसे सभी अहंकारी मंत्रियों का इस्तीफा मांगें, जो बार-बार घिनौने व्यवहार के कारण पंजाब और पंजाबियत का नाम बदनाम कर रहे हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!