चंडीगढ़ कांग्रेस ने पार्षदों के स्टडी टूर पर AAP को घेराः कहा-सार्वजनिक महत्व के हर मुद्दे पर झूठ बोलते हैं AAP के नेता

मतदाताओं को गुमराह करने के लिए झूठे वायदों का सहारा लेती है आम आदमी पार्टीः राजीव शर्मा

study tour controversy CHANDIGARH, 9 SEPTEMBER: आम आदमी पार्टी चण्डीगढ़ के नेताओं और पार्षदों पर सार्वजनिक महत्व के लगभग हर मुद्दे पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने आज नगर निगम द्वारा प्रायोजित स्टडी टूर के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी की कड़ी आलोचना की है।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव शर्मा ने एक बयान में कहा कि चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी के पार्षदों और नेताओं ने नगर निगम का कचरा प्रबन्धन सुधारने के लिए नई तकनीक और नवीन तौर-तरीकों की जानकारी प्राप्त करने के उद्देश्य से पार्षदों एवं अधिकारियों का एक स्टडी टूर भेजने के निर्णय की अत्यधिक आलोचना की थी और उसे सिरे से बहिष्कार करने का फैसला किया था। यह सब वह लगातार जनता को गुमराह करने के उद्देश्य से करते रहे लेकिन अब उन्होंने अपने पार्षदों को इसी टूर पर जाने वाले प्रतिनिधिमंडल के साथ भेजने का फैसला किया है, जिसका कल तक वह जमकर विरोध कर रहे थे। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इसी तरह कुछ हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने एक विवादास्पद सैनीटेशन कंपनी को चण्डीगढ़ के एक बड़े इलाके के लिए स्वच्छता अनुबंध देने के लिए उसके पक्ष में मतदान किया था, हालांकि शुरू में वह उसी कंपनी के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगा रहे थे और इसी आधार पर नगर निगम चुनाव में जनता से वोट मांग रहे थे।

राजीव शर्मा ने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर मतदाताओं को गुमराह करने के लिए झूठे वायदों का सहारा लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल ने भी पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान पंजाब में हर महिला को 1000 रुपए प्रति माह देने का वायदा किया था, लेकिन वह इसको पूरा करने में पूरी तरह विफल रहे। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यह बेहद आश्चर्यजनक है कि जनलोकपाल के मुद्दे पर अस्तित्व में आई आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब की विधानसभाओं में लोकपाल कानून को पारित करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। भले ही दोनों विधानसभाओं में उसके पास आरामदायक बहुमत है। उन्होंने कहा कि लोगों को अब ऐसे नए-नए नेताओं और पार्टियों के असली चरित्र का एहसास होने लगा है, जिनकी कथनी और करनी कभी मेल नहीं खाते।

error: Content can\\\'t be selected!!