केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने चंडीगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, शहर में बेहतर मेडिकल सुविधाओं के लिए सुझाव लिए

भाजपा प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर ने यूक्रेन से आए छात्रों को जीएमसीएच-32 में इंटर्नशिप की इजाजत देने की मांग की

Visit of Union Minister of State for Health and Family Welfare CHANDIGARH, 9 SEPTEMBER: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री भारती प्रवीण पवार ने आज यहां चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा कार्यालय में पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की व चंडीगढ़ में बेहतर मेडिकल सुविधाओं के लिए कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए। बैठक में उनके साथ चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद, उपाध्यक्ष प्रेम कौशिक, देवेंद्र सिंह, महामंत्री चंद्रशेखर सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी, मेडिकल प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने चिकित्सा के क्षेत्र में चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया तथा कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में चिकित्सा के क्षेत्र में अनेक अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। हमारी सरकार प्रत्येक नागरिक के स्वास्थ्य के प्रति गंभीर है तथा सभी को अच्छी से अच्छी चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध है। इस अवसर पर चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री चंद्रशेखर ने यूक्रेन से आए छात्रों को सेक्टर-32 के मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप करने की इजाजत दिए जाने की मांग की। मेडिकल सेल के संयोजक प्रिंस भंदूला ने यूटी चंडीगढ़ के सभी वाशिंदों को आयुष्मान भारत स्कीम का फायदा दिए जाने की मांग की तथा पीजीआई समेत सभी सरकारी अस्पतालों में सरकारी फार्मेसी खोले जाने की मांग की, जबकि मेडिकल सेल के ही ललित तकियार ने पीजीआई में मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए मंजूर की गई 50 सीटों को बढ़ाकर 100 करने की मांग की। इसके अलावा मेडिकल सेल द्वारा पीजीआई में हेल्प डेस्क खोलने की मंजूरी दिए जाने, शहर की सभी सरकारी डिस्पेंसरियों में शाम की ओपीडी शुरू किए जाने की मांग भी की गई।

आईएमए चंडीगढ़ की तरफ से आईएमए भवन में चेरिटेबल एक्टिविटीज आयोजित किए जाने की मंजूरी दिए जाने की मांग की गई। इसके अलावा कई और भी सुझाव कार्यकर्ताओं द्वारा दिए गए। मंत्री ने सभी सुझावों को ध्यानपूर्वक सुना तथा आश्वासन दिया कि सभी मामलों में उचित कार्रवाई की जाएगी । इससे पूर्व चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने केंद्रीय राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार का चंडीगढ़ प्रदेश कार्यालय कमलम पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया।

error: Content can\\\'t be selected!!