चंडीगढ़ निगम चुनाव: बेदाग व साफ-सुथरी छवि का होगा AAP का प्रत्याशी, भाजपा व कांग्रेस से ऊब चुकी जनता: जरनैल सिंह

CHANDIGARH: नगर निगम चुनाव में चंडीगढ़ के सभी पैंतीस वार्डों में अपने प्रत्याशी उतारने की घोषणा के बाद आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारी जोरों शोरों से शुरू कर दी है। आम आदमी पार्टी के प्रभारी व दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में बेदाग व साफ- सुथरी छवि के व्यक्ति को ही प्रत्याशी के रूप में प्राथमिकता दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार अरविंद केजरीवाल की छवि ने दिल्ली में अपनी अलग ही छाप छोड़ी है उसी प्रकार चंडीगढ़ में प्रत्याशियों व विकास का मॉडल दिल्ली की तर्ज पर होगा। जरनैल सिंह ने कहा कि कई समाजसेवी लगातार आम आदमी पार्टी के सम्पर्क में है। जनता बीजेपी व कांग्रेस से ऊब चुकी है। चंडीगढ़ में बदलाव देखना चाहती है और बदलाव के रूप में वो सिर्फ अब आम आदमी पार्टी को ही देख रही है।

उन्होंने चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के 60 हजार मकानों में दिल्ली पैटर्न पर बदलाव की प्रशासन की नामंजूरी पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी ने हमेशा शहर की जनता की भावनाओ से खिलवाड़ किया है। झूठे वादे व ढकोसलेबाजियों से सिर्फ वोट बटोर सत्ता प्राप्त करने के हथकंडे अपनाए है। केन्द्र में सरकार भी बीजेपी की, गवर्नर, सलाहकार व प्रशासन भी बीजेपी का, उसके बावजूद दिल्ली के पैटर्न पर नीड बेस चेंज की नामंजूरी ने हाउसिंग बोर्ड के मकानों में रहने वाले लाखों लोगों के दिल को ठेस पहुंचाई है, जिसका खामियाजा बीजेपी को नगर निगम चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

error: Content can\\\'t be selected!!