चंडीगढ़ की मेयर व भाजपा नेता पहुंचे फर्नीचर मार्केट के अग्नि पीड़ित दुकानदारों का हाल जानने

मार्केट के पुनर्वास की मांग की, अग्निकांड पर सांसद किरण खेर ने भी जताया अफसोस

CHANDIGARH, 22 JUNE: शहर के भाजपा नेता व मेयर स्थानीय सेक्टर 54-55 स्थित शहर की सबसे बड़ी फर्नीचर मार्केट, जहां आज भीषण आग लगी थी, के अग्नि पीड़ितों से मिलने पहुंचे और अग्नि पीड़ितों के साथ संवेदना व्यक्त की।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि आज सेक्टर 54 स्थित शहर की सबसे बड़ी फर्नीचर मार्केट में अचानक भीषण आग लग गई जिसमें 13 दुकानें जलकर स्वाह हो गई । दुकानदारों का लाखों रुपए का माल जलकर स्वाह हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद महामंत्री रामवीर, मेयर सरबजीत कौर, पूर्व मेयर राजेश कालिया, पूर्व पार्षद जगतार सिंह जग्गा व देवेंदर सिंह बबला सहित घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना में पीड़ित हुए दुकानदारों के साथ सहानुभूति जताई व आग से हुए नुकसान की जानकारी ली। मौके से शहर की सांसद किरण खेर को भी घटना की जानकारी दी गयी व मार्केट के प्रधान संजीव भंडारी से उनकी बात करवाई। उन्होंने भी घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो, ऐसे प्रबंध किए जाएंगे।

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने व्यापारियों के साथ बात करते हुए कहा कि बड़े दुख की बात है कि इस मार्केट में इस प्रकार की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। इनकी बार-बार पुनरावृत्ति न हो, इसको रोकने के लिए इन दुकानदारों को पक्की दुकानों में बसाया जाना चाहिए। उन्होंने प्रशासन से इस समस्या का परमानेंट हल निकालने के मकसद से उनका पुनर्वास किए जाने की मांग की। उन्होंने आश्वासन दिलाया कि अधिकारियों से बात करके तुरन्त कोई पक्का हल निकला जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!