नवरात्र में चंडीगढ़ नारी एकता संगठन ने किया भजन संध्या का आयोजन

माता के जयकारों से गूंजा मंदिर प्रांगण, गायिका कंचन भल्ला ने भजनों से बांधा समां

CHANDIGARH, 11 APRIL: चंडीगढ़ नारी एकता संगठन ने नवरात्र के अवसर पर श्री राधा-कृष्ण मंदिर सेक्टर-40 में संगठन की संस्थापक राजेश कुमारी, विमला गुगलानी व अनीता अग्रवाल के नेतृत्व में भजन संध्या का आयोजन किया, जिसमें भजन गायिका कंचन भल्ला ने माता रानी के भजन गाकर श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इससे पूर्व माता की विधिवत पूजा-अर्चना की गई, जिसके बाद कीर्तन किया गया। भजन गायिका कंचन भल्ला ने अपने भजनों की शुरुआत गणेश वंदना से की. जिसके बाद उन्होंने महिमा तेरी गाऊ. आ गए मइया जी तेरे नाम दे पुजारी, अम्बे रानी दे द्वारे चल-चल भक्ता, न गिन कर देती है, न तोल कर, मां देती है दिल खोलकर व अन्य कई मधुर भजन सुनाकर श्रद्धालुओं को झूमने पर विवश कर दिया। इस दौरान उन्होंने माता की महिमा का भी गुणगान किया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं ने माता के भजनों पर नृत्य किया। माता के भजनों व जयकारों से मंदिर प्रांगण गूंज उठा।

इस मौके पर विमला गुगलानी व राजेश कुमारी ने भी भजन प्रस्तुत किया। संगठन की संस्थापक विमला गुगलानी व राजेश कुमारी ने कहा कि नवरात्र में माता का गुणगान करने से माता का आशीर्वाद सदैव बना रहता है और व्यक्ति के भाग्य का उदय होता है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ नारी एकता संगठन धार्मिक व सामाजिक कार्यों में हमेशा संलग्न रहता है। इस अवसर पर मंदिर के प्रधान बीपी अरोड़ा भी मौजूद रहे। भजन संध्या में सुशीला, सुषमा, प्रोमिला, किरण, शर्मिला, अजय वर्मा, राज कुमार का विशेष सहयोग रहा। चंचल, वीना सोफ्ट, श्वेता, विनीका, नवीन, ममता, राखी विशेष रूप से उपस्थित थीं। भजन संध्या के उपरांत माता की सामूहिक आरती की गई तथा श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित किया गया।

error: Content can\\\'t be selected!!