चंडीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस ने Shakti Super She का पोस्टर लांच किया, 15 अगस्त को महिलाएं फहराएंगी राष्ट्रीय ध्वज

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने भी युवा कांग्रेसियों को किया संबोधित

CHANDIGARH, 13 AUGUST: चंडीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस ने रविवार को प्रदेश अध्यक्ष मनोज लुबाना और प्रभारी सत्यवान गहलोत की मौजूदगी में Shakti Super She का पोस्टर लॉन्च किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य स्वतंत्रता दिवस समारोह में महिलाओं की भागीदारी को बढ़ाना है।

इस मौके पर मनोज लुबाना ने कहा कि 15 अगस्त को महिलाएं राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगी, जबकि चंडीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस सूत्रधार होगी। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि भारत में महिलाओं को इस रूप में युवा कांग्रेस द्वारा यह अवसर दिया जा रहा है। इसका एकमात्र उद्देश्य विशेष रूप से राष्ट्रीय दिवसों पर महिलाओं की भागीदारी को और अधिक सक्रिय बनाना है।

इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहे चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने युवा कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस युवा कांग्रेस के जरिए युवा गतिशील नेतृत्व की तलाश कर रही है। इसे हासिल करने के लिए आप सभी को क्षेत्र में बहुत संघर्ष करना होगा। सत्यवान गहलोत ने युवा कार्यकर्ताओं से अपने-अपने जिलों और वार्डों में लोगों से जुड़ने और जमीनी स्तर पर जुड़ाव रखने की अपील की।

राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावरु ने कहा कि राहुल गांधी की के कुशल नेतृत्व में युवा कांग्रेस एकजुट होकर आगामी लोकसभा चुनाव में काम करेगी। उन्होंने पूरी टीम को उनके समर्थन और उत्साह के लिए बधाई भी दी।

error: Content can\\\'t be selected!!