सैक्टर-38 वैस्ट की RWA ने किया सार्वजनिक शौचालय का नवीनीकरण, पार्षद गुरबख्श रावत ने किया लोकार्पण

लोगों को स्वच्छता अभियान के प्रति जागरूक करते हुए कहा-रखना संभाल चंडीगढ़

CHANDIGARH, 13 AUGUST: सैक्टर-38 वैस्ट की रेजिडेंट्स वेल्फेयर एसोसिएशन (RWA ) ने सैक्टर-38 वैस्ट की मार्केट में स्थित सार्वजनिक शौचालय ब्लॉक (पुरुष व महिला) का पूर्णतः नवीनीकरण किया है। आज एरिया पार्षद गुरबख्श रावत ने इसका लोकार्पण किया। RWA के अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने बताया कि उपयोगकर्ताओं को साफ-सुथरा और स्वच्छ शौचालय देने के लिए 2 लाख रुपए से अधिक की राशि लगाकर टॉयलेट ब्लॉक का नवीनीकरण किया गया है।

RWA के महासचिव एस.के. बस्सी ने कहा कि सार्वजनिक शौचालय में सभी आधुनिक उपकरण जैसे हैंड ड्रायर, लिक्विड सोप डिस्पेंसर, सैनिटरी नैपकिन डिस्ट्रॉयर, टॉयलेट पेपर इत्यादि भी लगाए गए हैं। इस मौके पर एरिया पार्षद गुरबख्श रावत ने बड़ी संख्या में आए सैक्टरवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि RWA द्वारा अपने तौर पर सार्वजनिक शौचालय का नवीनीकरण कराना अति प्रशंसनीय कार्य है परंतु अब इसकी उचित देखरेख करना RWA के साथ-साथ लोगों का भी कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि नगर निगम ने चंडीगढ़ शहर को स्वच्छता रैंकिंग में अव्वल बनाने के लिए लोगों के सहयोग की अपेक्षा करते हुए एक जनजागरूकता अभियान भी शुरू किया है। इसके तहत ‘रखना संभाल चंडीगढ़’ थीम पर पिछले दिनों मशहूर गायक बी प्राक (B Praak) की आवाज में एक गीत भी लांच किया गया है। पार्षद गुरबख्श रावत ने यहां जुटे लोगों को भी ‘रखना संभाल चंडीगढ़’ की अपील करते हुए अपने घर से लेकर बाहर तक हर जगह साफ-सफाई रखने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर RWA के अध्यक्ष पंकज गुप्ता के अलावा RWA के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रमेश मेहता, उपाध्यक्ष कुलभूषण शर्मा, उपाध्यक्ष दर्शन कुमार, संयुक्त सचिव जसवंत वधवा, संयुक्त सचिव सरोज बाला, कोषाध्यक्ष एम.एल. गुप्ता एवं कार्यकारी सदस्य कंवर लाल कंबोज भी उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!