बच्चों की उपलब्धियां माता-पिता की तपस्या का फल होती हैंः अरुण सूद

सेक्टर-29 की रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने ‘अचीवर-29’ कार्यक्रम में सेक्टर के मेधावी बच्चों को किया सम्मानित

CHANDIGARH, 22 AUGUST: रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-29 ने आज कम्युनिटी सेंटर सेक्टर-29 में अचीवर-29 के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में इस वर्ष कक्षा दसवीं और 12वीं में अच्छे नंबरों से पास होने वाले सेक्टर-29 के बच्चों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद और विशिष्ट अतिथि के तौर पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष देविंदर सिंह बबला एवं गिरीश सचदेवा उपस्थित रहे।

अचीवर-29 कार्यक्रम में मेधावी छात्र को सम्मानित करते हुए चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद, उपाध्यक्ष देविंदर सिंह बबला, रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-29 के अध्यक्ष नरेश अरोड़ा व अन्य।

इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा यह बहुत ही अच्छा काम किया गया है। इससे बच्चों को और अच्छा काम करने की प्रेरणा मिलती है। बच्चों को समझाते हुए उन्होंने कहा कि आपकी यह उपलब्धि आपके माता-पिता की तपस्या का फल है। इसलिए आपको अपने माता-पिता का हमेशा ऋणी रहना चाहिए। इस अवसर पर सभी मेधावी बच्चों को सर्टिफिकेट और शील्ड दी गईं। देविंदर सिंह बबला ने सभी मेधावी बच्चों को बधाई दी और आगे अच्छे फील्ड में जाने के लिए शुभकामनाएं दीं।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-29 के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश प्रवक्ता नरेश अरोड़ा ने कहा कि इस कार्यक्रम के पीछे हमारी योजना है कि हमारे सेक्टर के बच्चों को उनकी उपलब्धियों पर पहचान मिले तथा आगे और अच्छी पढ़ाई करने की प्रेरणा मिले, ताकि वह अपने शहर का और अपने सेक्टर का नाम रोशन कर सकें। इस मौके पर होशियार सिंह, दर्शन सिंह, नरेश कोहली, नलिन जैन, आशीष वर्मा, अरुण कुमार, आशीष अरोड़ा, नरेश शर्मा, अश्वनी शर्मा, दीपक शर्मा, राकेश, अजय और मनप्रीत कोली आदि मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!