गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी कुरुक्षेत्र में गिरफ्तार, चंडीगढ़ के कालेज का रहा है प्रधान, 25,000 का था ईनामी अपराधी

CHANDIGARH: हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने कुरुक्षेत्र जिले सेे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी संपत नेहरा से जुड़े 25,000 रूपये के ईनामी अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल और पांच कारतूस भी बरामद किए हैं।

पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया  कि पकड़े गए आरोपी मनजिन्द्र सिंह ने वर्ष 2016 में खालसा कालेज चण्डीगढ में दाखिला लिया था। जहां पर आरोपी गैंगस्टर संपत नेहरा के सम्पर्क में आया था। संपत नेहरा ने आरोपी मनजिन्द्र सिंह को खालसा कालेज चण्डीगढ का प्रधान बनवाया था। वर्ष 2016 से ही मनजिन्द्र गैंगस्टर लारेंस के सम्पर्क में रहा है और आरोपी ने कईं वारदातों को अंजाम दिया है।  

पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कुरुक्षेत्र और चंडीगढ़ में हत्या, जबरन वसूली, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा, धोखाधड़ी और शस्त्र अधिनियम के तहत करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। एसटीएफ अंबाला की टीम ने गुप्त सूचना मिलने के बाद बदमाश को काबू किया।

गश्त के दौरान एसटीएफ अंबाला टीम को गांव कुम्हार माजरा के पास कई मामलों में वांछित और ईनामी अपराधी के बारे में एक गुप्त सूचना मिली थी। इनपुट मिलने के बाद, पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई में जुट गई और आरोपी को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

error: Content can\\\'t be selected!!