वार्ड-35 में कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर गुप्ता की ताकत और बढ़ी: BSP की पूरी यूनिट बसपा छोड़कर कांग्रेस में हुई शामिल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष बंसल ने किया स्वागत, कहा- सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है चंडीगढ़ का विकास

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए वार्ड नम्बर-35 के कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता को वोटिंग से एक दिन पहले आज उस समय और बल मिल गया जब बहुजन समाज पार्टी (BSP) की वार्ड नम्बर-35 की पूरी यूनिट ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष बंसल की मौजूदगी में कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

कांग्रेस में शामिल हुए BSP नेताओं में वार्ड नम्बर-35 के जनरल सेक्रेटरी बजिन्दर कुमार, इंचार्ज अमरजीत राय, ऋषि राज, राजेश कुमार, गुलाब सिंह पारखी, शकील अहमद, किशोरी लाल, सोहन लाल, जगपाल, मुकेश कुमार आदि शामिल थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष बंसल और वार्ड -35 से कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता ने इन सभी का स्वागत किया। मनीष बंसल ने उन्हें भरोसा दिया कि पार्टी में उनको पूरा मान-सम्मान और उचित स्थान दिया जाएगा।

इस मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए मनीष बंसल ने कहा कि लोगों ने भाजपा को आजमाकर देख लिया लेकिन चंडीगढ़ का विकास सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है। क्योंकि चंडीगढ़ देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के सपनों का शहर है और केवल कांग्रेस ही पंडित नेहरू के सपनों को पूरा करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चंडीगढ़ नगर निगम की सत्ता में रहते सोसाइटियों की हमेशा उपेक्षा की। तमाम तरह के शुल्क लेने के बावजूद सोसाइटियों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा। यहां तक कि सफाई के मामले में चंडीगढ़ के पिछड़ने का दोष भी सोसाइटियों पर मढ़ दिया गया। सोसाइटियों के बाहर बोर्ड लगाकर उन्हें शहर में अपमानित करने का काम किया। मनीष बंसल ने कहा कि सोसाइटियों के निवासियों के पास अब 24 दिसम्बर का समय है जब वोट की चोट से भाजपा को इसका करारा जवाब दें और उसे सबक सिखाने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाकर नगर निगम में अपनी आवाज बनाएं।

error: Content can\\\'t be selected!!