कालोनियों में घटिया राजनीति पर उतरे कांग्रेसी: अनिल दुबे

CHANDIGARH: भाजपा पार्षद अनिल दुबे ने मौलीजागरां के विकास नगर में गत रोज अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की कड़ी निंदा करते हुए कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लिया है। अनिल दुबे ने एक बयान में कहा कि  कांग्रेस नेताओं शशिशंकर तिवारी, मुकेश रॉय, विशाल कटारिया व लेखपाल आदि के उकसावे के कारण पनो देवी नामक एक महिला, जो इनकी ही पार्टी से है, ने नगर निगमायुक्त को अतिक्रमण की शिकायत दी थी, जिस पर ये कार्यवाई हुई।

अनिल दुबे के मुताबिक 29 जून को नगर निगम की मासिक बैठक में उन्होंने अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के खिलाफ मुद्दा सदन में जोरदार तरीके से उठाया था व नगर निगम कमिश्नर केके यादव से गुजारिश की थी कि महामारी के कारण आमजन वैसे ही रोजी-रोटी से परेशान चल रहे हैं, इसलिए अतिक्रमण हटाने जैसी कार्रवाई से बचना चाहिए, ताकि लोग और अधिक पीड़ित न हों। उन्होंने कहा कि इस पर नगर निगम कमिश्नर ने एडीशनल कमिशनर रोहित कुमार को इस बाबत निर्देश दिया था कि वे  अनिल दुबे के साथ एरिया में विजिट कर लें।

अनिल दुबे ने कहा कि ये बात निगम हाउस के रिकॉर्ड पर है परन्तु कांग्रेसियों ने घटिया राजनीति करते हुए एक तो दबाव बना कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करवाई, दूसरी तरफ कार्रवाई का सारा आरोप उन पर लगा दिया, जो कि बेहद शर्मनाक है। दुबे ने कहा कि कल वे सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे व सारी कार्रवाई को रुकवाया। अनिल दुबे ने कहा कि अपनी ऐसी ही छोटी सोच की राजनीति के कारण शशिशंकर तिवारी को तीन बार पार्षद चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा।

दुबे ने कहा कि तीन-चार महीने पूर्व भी इन कांग्रेसियों ने यहां पुलिस-पब्लिक मीटिंग करके अतिक्रमण हटाने की ड्राइव फिक्स कराई थी और तब भी अनिल दुबे ने ही इसका जोरदार विरोध करके ड्राइव को रुकवाया था। अनिल दुबे ने कहा कि उन्होंने हमेशा वेंडर्स के हित के लिए काम किया है व उनके लिए आवाज उठाते रहते हैं। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को शहरवासियों के भले के लिए व सकारात्मक राजनीति करने की सलाह भी दी।

error: Content can\\\'t be selected!!