महंगाई पर Congress का हल्लाबोल: चंडीगढ़ में 7 से 10 दिवसीय आंदोलन छेड़ेगी पार्टी, चावला ने संगठन की मजबूती के लिए जिलाध्यक्षों को दिए नए निर्देश

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने और जनता के मुद्दों व आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के खिलाफ आंदोलन करने के लिए आज अपने जिलाध्यक्षों की बैठक की। चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पांचों जिलाध्यक्षों के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन शर्मा, भूपिंदर बडहेरी और देविंदर लोबाना, चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस की परिसीमन समिति के सदस्यों ने भी भाग लिया।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता एचएस लक्की के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावला ने जिलाध्यक्षों राजीव मौदगिल, देवेंद्र गुप्ता, जीत सिंह बहलाना, जसबीर बंटी और रामेश्वर गिरि को बढ़ती कीमतों के मुद्दे पर 7 से 17 जुलाई तक भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का निर्देश दिया, क्योंकि महंगाई से देश के आमजन की कमर टूट गई है। उन्होंने 15 दिन के भीतर जिला कांग्रेस कमेटी बनाकर और अपने-अपने ब्लॉक में बैठक कर ब्लॉक इकाइयों को मजबूत करने की कवायद शुरू करने को कहा। साथ ही अपने-अपने जिले में जिला कांग्रेस कमेटी का कार्यालय खोलने को कहा। इससे पहले परिसीमन समिति के सदस्यों ने 5 जिलाध्यक्षों के बीच क्षेत्र/ब्लॉक बांटे।
इस बीच, बैठक में पार्टी ने चंडीगढ़ के निवासियों की दुर्दशा को उजागर करने के लिए आने वाले दिनों में सार्वजनिक जीवन से जुड़े ज्वलंत मुद्दों को उठाने का फैसला किया।

error: Content can\\\'t be selected!!