पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने अटावा सेक्टर-42 में पेवर ब्लॉक लगाने और फिक्सिंग का कार्य शुरू कराया

कहा- वार्ड के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी, हर पैंडिंग काम प्राथमिकता से कराया जाएगा पूरा

CHANDIGARH, 7 OCTOBER: शहर के वार्ड नंबर-24 के अधीन आते गांव अटावा सेक्टर-42 में स्लो कैरिज (सर्विस लेन के किनारे) पेवर ब्लॉक लगाने और फिक्सिंग के काम का शुभारंभ आज गुरुद्वारा संगत साहिब ग्राम अटावा के सामने किया गया। इस काम का शुभारंभ गांव अटावा क्लब के प्रधान त्रिलोचन सिंह बंटी ने नारियल फोड़कर किया।

ज्ञानी रेवत सिंह ने बताया कि गांव की फिरनी के पेवर ब्लॉक का काम काफी समय से पेंडिंग था, जिसके लिए उन्होंने एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी से बात की और पार्षद बंटी ने इस काम को प्राथमिकता से लेते हुए आज पेवर ब्लॉक लगाने और फिक्सिंग के काम का शुभारंभ करा दिया। मार्केट के प्रधान बहादुर प्रसाद ने यह काम शुरू करवाने पर पार्षद जसबीर सिंह बंटी का धन्यवाद किया और बताया कि पेवर ब्लॉक लगने से मार्केट में और सुंदरता बढ़ेगी।

इस अवसर पर एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने बताया कि स्लो कैरिज (सर्विस लेन के किनारे) के कार्य को लेकर उनसे क्षेत्र के लोगों ने बात की थी। उसके बाद उन्होंने इस एजेंडे को नगर निगम की हाउस मीटिंग में लाकर तथा आलाधिकारियों से टैंडर अप्रूव करवाकर इसे शुरू करवा दिया है। उन्होंने कहा कि वार्ड का हर पक्ष से विकास करवाना उनका कर्तव्य है और इसे पूरा करने में वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वार्ड के वो तमाम विकास कार्य प्राथमिकता से पूरे कराए जाएंगे, जो कई साल से लटके हुए हैं तथा जिनकी तरफ पहले जनप्रतिनिधियों ने ध्यान तक नहीं दिया।

error: Content can\\\'t be selected!!