पार्षद सुमन अमित शर्मा ने किशनगढ़ कम्युनिटी सेंटर के नवीनीकरण के कार्य का किया शुभारंभ

CHANDIGARH, 13 SEPTEMBER: वार्ड नंबर-4 से आम आदमी पार्टी की पार्षद सुमन अमित शर्मा ने आज किशनगढ़ के कम्युनिटी सेंटर के नवीनीकरण के कार्य का शुभारंभ किया, जिसके अंतर्गत किशनगढ़ के कम्युनिटी सेंटर के इंफ्रास्ट्रक्चर को सुधारा जाएगा।

पार्षद सुमन अमित शर्मा ने बताया कि किशनगढ़ कम्युनिटी सेंटर में एक नवीन-भव्य रसोई घर का निर्माण, हॉल में फॉल सीलिंग, दीवारों की रिपेयर, छत की रिपेयर और जो भी दरवाजे-खिड़कियां आदि टूट चुके हैं उनकी रिपेयर के साथ-साथ नए सामान भी लगाए जाएंगे, जिससे किशनगढ़ गांव के लोगों को किशनगढ़ कम्युनिटी सेंटर में किसी भी कार्यक्रम को करने में कोई असुविधा न हो।

पार्षद सुमन अमित शर्मा ने बताया कि किशनगढ़ की जनता द्वारा काफी समय से मांग की जा रही थी कि यहां के कम्युनिटी सेंटर के हालात पर विचार किया जाए और इसकी मरम्मत करवाई जाए। आज इस कार्य का उदघाटन कर लोगों को राहत दिलाने का कार्य किया है।

इस अवसर पर नगर निगम के रोड विंग के जेई संदीप, पार्षद सुमन शर्मा की टीम से महावीर शर्मा, जस्सी लुबाना, जयदीप ठाकुर, हर्ष शर्मा, सोनू शर्मा, पूनम, बलबीर सिंह, बलविंदर कौर और गांव किशनगढ़ के अनेक निवासी उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!