क्राफेड ने चंडीगढ़ ट्राइसिटी के लिए फ्री कोविड हेल्पलाइन लांच कीः नोट कर लें नंबर @ व्हाट्सएप 9781999550 और 7009262024

कोरोना संबंधित सभी जिज्ञासाओं, परेशानियों, अस्पताल में बैड, ऑक्सीजन , दवाओं की जानकारी मिलेगी निशुल्क

CHANDIGARH: चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशन वेलफेयर फेडरेशन (क्राफेड) ने CORONA संबंधी सभी जिज्ञासाओं, परेशानियों, अस्पताल में बैड, ऑक्सीजन, दवाओं आदि की जानकारी के लिए एक फ्री हेल्पलाइन @ व्हाट्सएप 9781999550 और 7009262024 लांच की है। डॉ. आरएस बेदी और डॉ. एचके खरबंदा की टीमों के सहयोग से इस Kovid Helpline द्वारा सभी संदेहों, कोरोना वायरस, वैक्सीन, कोविड-19 के उपचार, प्रोटोकॉल और कोरोना संबंधी फेक न्यूज आदि के बारे में सभी शंकाओं का नि: शुल्क निवारण किया जाएगा।  

चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशन वेलफेयर फेडरेशन (क्राफेड) के चेयरमैन हितेश पुरी ने कहा है कि डीसी चंडीगढ़ ने कोरोना की गंभीर स्थिति से निपटने के लिए आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों से सहयोग की मांग की थी, इसके मद्देनजर हमने सरकार की हेल्पलाइन के अलावा यह पहल की है। हमने अपनी आरडब्ल्यूए व डॉ. आरएस बेदी और डॉ. एच के खरबंदा की टीमों को ट्राइसिटी के पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए टीम में शामिल किया है। चाहे वह अस्पताल में बेड, दवा, टीका, ऑक्सीजन की उपलब्धता हो या भोजन, परामर्श, बुजुर्गों की मदद करने की जरूरत, हमारे  आरडब्ल्यूए वालंटियर सुबह 9 से शाम 7 बजे तक पूरे दिन तत्पर रहेंगे।

डॉ. आरएस बेदी ने कहा कि बार-बार हम कोरोना वायरस से बचने के लिए उचित मास्क और समय पर टीकाकरण की आवश्यकता पर जोर दे रहे हैं और अब इस हेल्पलाइन के माध्यम से हम फिर लोगों की मदद के लिए सिर्फ एक कॉल दूर होंगे।

डॉ. एचके खरबंदा ने कहा कि हम कोरोना को लेकर फर्जी खबरों के बारे में भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से वायरस के बारे में नवीनतम जानकारी  के बारे में जागरूकता फैला रहे हैं लेकिन आम आदमी के सवालों का जवाब देने तथा कोरोना की दूसरी लहर की अत्यधिक संक्रामकता को देखते हुए लोगों के डर और तनाव को दूर करना होगा।

डॉ. आरएस बेदी डायरेक्टर बेदी हॉस्पिटल और पूर्व प्रेजिडेंट आईएमए चंडीगढ़ ने कहा कि आने वाले समय में  व्यापक जानकारी देने के लिए इस टीम में और सदस्य शामिल करेंगे। डॉ. बेदी ने कहा कि हम नागरिक और एक चिकित्सक के रूप में इस संकट की घड़ी में प्रशासन और सभी कल्याण संघों की सहायता करना चाहेंगे, ताकि आमजन इस महामारी से प्रभावी ढंग से लड़ पाएं।

error: Content can\\\'t be selected!!