किसानों के हक के लिए रामदरबार में सड़क पर उतरी युवाओं की भीड़, मोदी सरकार के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

CHANDIGARH: तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के हक की लड़ाई के लिए राजनीति से परे हटकर पंजाब किसान यूनियन के बैनर तले आज राम दरबार के युवाओं ने भी जोरदार तरीके से आवाज उठाई। शहर के युवा व्यापारी नेता राकेश गर्ग के नेतृत्व में आयोजित किए गए इस विरोध प्रदर्शन में शहर की पूर्व मेयर कमलेश बनारसीदास ने भी प्रमुखता से शिरकत की।

रामदरबार में प्रदर्शन करते हुए युवा।

देश को जनता के प्रतिनिधियों के बजाय कुछ कॉर्पोरेट घराने चला रहे हैंः राकेश गर्ग

इस मौके पर युवा व्यापारी नेता राकेश गर्ग ने कहा कि आज किसानों के हक की लड़ाई में सारे हिंदुस्तान को आवाज उठाने की जरूरत है, क्योंकि जिस तरीके से बीजेपी सरकार का तानाशाही रवैया चल रहा है, वह सारे देश के लिए बहुत ही खतरनाक संकेत है। बाबा साहब अंबेडकर के संविधान के साथ खिलवाड़ हो रहा है। हमारे देश के लोगों ने बड़े विश्वास से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में चुना था लेकिन आज स्थिति यह है कि देश को जनता के चुने प्रतिनिधियों के बजाय कुछ कॉर्पोरेट घराने चला रहे हैं और देश में इस तरीके के कानून बनवा रहे हैं जो देश हित में न होकर कॉर्पोरेट घरानों के हित में हैं।

प्रदर्शन के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मेयर कमलेश बनारसी दास।

किसानों के साथ धक्के का असर देश के हर नागरिक पर पड़ेगा

राकेश गर्ग ने कहा कि अगर किसानों के साथ धक्का होता है तो इसका असर किसानों के साथ-साथ देश के हर नागरिक पर पड़ेगा, जिसे बहुत से लोग आज भी समझ नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज हमें राजनीति से ज्यादा देश हित में सोचने की जरूरत है। पहले अचानक से नोटबंदी कर दी गई, जिसका खामियाजा सारे देश ने भुगता, उसके बाद जीएसटी के जरिए हर रोज किसी न किसी तरीके से देश की जनता को परेशान किया जा रहा है। इस मौके पर पूर्व मेयर कमलेश बनारसीदास, बीसी कमीशन पंजाब के डायरेक्टर हरमीत कांबोज पमा, मनोज पवार, बावा आदि युवा नेताओं ने भी अपने विचार रखे। किसानों के लिए हुए इस प्रदर्शन के आयोजन में करण, दीपक गर्ग, ऋषि, जशन, गौरव, जतिन की भी अहम भूमिका रही। इस मौके पर और भी कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

error: Content can\\\'t be selected!!