मिथिलांचल सभा के होली मिलन समारोह में बिखरी मिथिलांचल की सांस्कृतिक छटा

CHANDIGARH: मिथिलांचल विकास सभा हल्लोमाजरा ने आज पंचायत भवन के प्रांगण में होली मिलन समारोह का आयोजन किया। इसमें जुटे तमाम मिथिलांचल मूल के निवासियों ने जहां एक-दूसरे को होली की शुभकामनाएं दीं, वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए मिथिलांचल की संस्कृति की छटा बिखेरी।

मनीष बंसल व शशिशंकर तिवारी थे मुख्य अतिथि

इस समारोह में युवा कांग्रेस नेता मनीष बंसल एवं चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शशिशंकर तिवारी मुख्य अतिथि थे। मिथिलांचल विकास सभा के अध्यक्ष दिनेश कुमार झा एवं सभी कार्यकारिणी सदस्यों ने दोनों मुख्य अतिथियों का भव्य स्वागत किया। दिनेश कुमार ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन के पीछे हमारा उद्देश्य सभी मिथिलावासियों को एकत्रित करना एवं अपनी भाषा, सभ्यता और संस्कृति को जीवंत रखना है। मिथिला भाषा संविधान की अष्टम सूची में अंकित है।

कोरोनाकाल में होली बेहद सावधानी से मनाने की अपील की

मुख्य अतिथि मनीष बंसल और शशिशंकर तिवारी ने सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए लोगों से अपील की कि वह कोरोनाकाल में यह त्योहार बेहद सावधानी से मनाएं। हर्षोल्लास के बीच कोरोना से बचाव के सभी जरूरी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सभा के अध्यक्ष दिनेश झा, उपाध्यक्ष कृपानंद ठाकुर, कोषाध्यक्ष सुनील कुमार एवं महामंत्री दीपक कुमार झा का विशेष योगदान रहा।

error: Content can\\\'t be selected!!