चंडीगढ़ में लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला अनुचित, फिर भी सम्मान करेंगे व्यापारी: कैलाश जैन

CHANDIGARH: शहर के व्यापारी नेता व चंडीगढ़ उद्योग मंडल के संयोजक कैलाश चंद जैन ने प्रशासन द्वारा शहर में लागू मिनी लॉकडाउन को एक सप्ताह और बढ़ाए जाने तथा व्यापारियों को कोई राहत न दिए जाने के फैसले को अनुचित करार दिया है। साथ ही कहा है कि इस अनुचित फैसले के बावजूद व्यापारी इसका सम्मान करेंगे।

उम्मीद थी कि प्रशासन व्यापारियों की मांग पर गौर करेगा

आज यहां जारी एक बयान में कैलाश चंद जैन ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि प्रशासन व्यापारियों की मांग को ध्यान में रखते हुए कुछ राहत अवश्य देगा लेकिन किसी प्रकार की राहत नहीं दी गई, जिससे शहर के व्यापारियों में निराशा है परन्तु बावजूद इसके प्रशासन का फैसला उन्हें मंजूर है।
कैलाश जैन का कहना है कि व्यापारी यह मुश्किल की घड़ी भी झेल लेंगे, बशर्ते प्रशासन कोरोना महामारी से निपटने के लिए उचित प्रबंध करे व शहर को इस महामारी से निजात दिलाए। शहर का हर व्यापारी सरकार के साथ कंधे से साथ कंधा मिलाकर खड़ा है लेकिन वह चाहता है कि प्रशासन यह सुनिश्चित करे कि सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती जा रही कोरोना महामारी से शहरवासियों को जल्द निजात मिल सकेगी।

व्यापारी हमेशा की तरह इस दौर का भी डटकर मुकाबला करेगा

कैलाश जैन ने शहर के व्यापारियों से भी अपील की है कि प्रशासन के इस फैसले को सकारात्मक ढंग से लें और अपने घरों में ही रहें। जान है तो जहान है। भले ही व्यापारियों का काफी नुकसान हो रहा है। खास तौर से छोटे दुकानदारों के लिए तो भूखे मरने तक की नौबत आने वाली है लेकिन इसके बावजूद व्यापारी हमेशा की तरह इस दौर का भी डटकर मुकाबला करेगा।

error: Content can\\\'t be selected!!