तिवारी के प्रयासों से हाउसिंग बोर्ड ने मकानों की किस्तें कालोनी में ही लेने का काम फिर शुरू किया, लोगों को मिली बड़ी राहत

शशिशंकर तिवारी समेत तमाम कांग्रेस नेताओं ने हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन का आभार जताया

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शशिशंकर तिवारी के प्रयासों तथा उनके नेतृत्व में कालोनीवासियों के धरना-प्रदर्शन के परिणामस्वरूप चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड ने आज से अपने कर्मचारियों को मौलीजागरां पार्ट-2 में भेजकर मकानों की किस्तें पहले की तरह लेना शुरू कर दिया। इससे कालोनीवासियों ने बड़ी राहत की सांस ली है।

तिवारी के नेतृत्व में लोगों ने किया था प्रदर्शन, चेयरमैन से की थी मुलाकात
चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शशिशंकर तिवारी ने बताया कि स्माल फ्लैट मौलीजागरा पार्ट 2 इत्यादि जगहों पर हाउसिंग बोर्ड द्वारा मकानों की किस्त पहले कॉलोनी में ही जमा होती थी, जो काफी दिनों से हाउसिंग बोर्ड कॉलोनियों में जमा करना बंद हो गया था। तिवारी ने बताया कि उन्होंने कई बार यह मुद्दा उठाया था तथा हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन से भी मुलाकात की थी। कालोनीवासियों ने प्रदर्शन भी किया था। तिवारी ने कहा कि हाउसिंग बोर्ड के वर्तमान चेयरमैन व चंडीगढ़ के प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा ने कालोनीवासियों की समस्या को देखते हुए दोबारा आदेश जारी कर दिया कि कालोनी के अंदर ही जाकर मकानों की क़िस्त ली जाए। इसके बाद आज से मौलीजागरा पार्ट 2 में हाउसिंग बोर्ड के कर्मचारियों ने किस्त लेना शुरू कर दिया। इससे कालोनीवासी काफी खुश नजर आए ।

गरीब मजदूरों की दिहाड़ी होती थी खराब
तिवारी ने कहा कि कालोनी में क़िस्त जमा न होने के कारण गरीब मजदूर कालोनीवासियों को मजदूरी छोड़कर हाउसिंग बोर्ड सेक्टर-9 जाना पड़ता था, जिस वजह से उनकी पूरे दिन की दिहाड़ी खराब हो जाती थी। ज्य़ादा पढ़े-लिखे न होने के कारण आनलाइन क़िस्त भरने में भी ये लोग असमर्थ थे।

इन लोगों ने किया चेयरमैन का धन्यवाद
मकानों की किस्तें दोबारा कालोनी में ही जमा करने का काम शुरू करवाने के लिए चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शशिशंकर तिवारी, मुकेश राय, बबलू यादव, संतोष तिवारी, श्रीपाल वर्मा, उमा शंकर यादव, दूध नाथ यादव भोला जी, पारस यादव, विंध्याचल यादव, मैनेजर गुप्ता, ललित सिंह, रहमतुल्ला, इंदल सिंह आदि स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन का धन्यवाद व्यक्त किया।

error: Content can\\\'t be selected!!