शास्त्री मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-22 के प्रधान का चुनाव 8 को, मैदान में उतरे 6 उम्मीदवार

CHANDIGARH: चंडीगढ़ के सबसे बड़े और मशहूर रेहड़ी बाजार शास्त्री मार्केट सेक्टर-22 के दुकानदारों की वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान का चुनाव 8 सितम्बर को होने जा रहा है। इसके लिए आज नामांकन की प्रक्रिया पूरी कर ली गई। इस दौरान शास्त्री मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान पद के लिए 6 लोगों ने अपनी उम्मीदवारी जताई है। जांच-पड़ताल के बाद इन सभी के नामांकन पत्र सही पाए गए हैं। अब चुनाव के लिए 8 सितम्बर को मतदान होगा। इस दौरान 6 उम्मीदवार आमने-सामने होंगे।

शास्त्री मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान पद के लिए आज नामांकन प्रक्रिया के दौरान दुकानदारों में चुनाव के प्रति खासा उत्साह देखा गया। इस बीच मुकेश गोयल, परमजीत तुंगल, जसविंदर सिंह, अमरनाथ चावला,राजकुमार बतरा तथा विजय कुमार ने एसोसिएशन के प्रधान पद के लिए अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। चुनाव अधिकारियों ने जांच-पड़ताल में उनके नामांकन को सही पाया और इन सभी को एसोसिएशन के प्रधान पद का उम्मीदवार घोषित किया।

अब 8 सितम्बर को चुनाव के लिए मतदान होगा। उसी दिन वोटों की गिनती के बाद चुनाव परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। बता दें कि शास्त्री मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-22 के कुल 316 मैंबर हैं। इस चुनाव में यह सभी मैंबर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के साथ ही प्रधान पद के सभी उम्मीदवारों ने अपने-अपने पक्ष में अधिक से अधिक वोट जुटाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। उम्मीदवार एसोसिएशन के सदस्यों से व्यक्तिगत संपर्क कर अपने पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं। शास्त्री मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान का चुनाव 2 वर्ष के लिए होता है।

error: Content can\\\'t be selected!!