डीएवी कॉलेज-10 में सदियों पुरानी दुर्लभ पुस्तकों और पांडुलिपियों की प्रदर्शनी का समापन

पोस्टर प्रतियोगिता और प्रश्नोत्तरी के विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

CHANDIGARH, 9 NOVEMBER: लाल चंद रिसर्च लाइब्रेरी डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 चंडीगढ़ में सदियों पुरानी दुर्लभ पुस्तकों और पांडुलिपियों की आयोजित की गई तीन दिवसीय प्रदर्शनी का बुधवार को समापन हो गया। इस प्रदर्शनी का आयोजन कॉलेज लाइब्रेरी और लाइब्रेरी क्लब RAAH ने किया और पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के फिजिक्स विभाग के डीन, सीनेट व सिंडिकेट मैंबर प्रोफेसर डॉ. नवदीप गोयल ने इसका उदघाटन किया था।

इस अवसर पर कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोफेसर रीता जैन ने लाइब्रेरी क्लब RAAH के सदस्य छात्रों के इस कार्य की सराहना करते हुए उन्हें आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं।

इस प्रदर्शनी को बड़ी संख्या में संकाय सदस्यों और छात्रों ने देखा। समापन समारोह में दुर्लभ पुस्तकों और पांडुलिपियों पर आयोजित की गई पोस्टर प्रतियोगिता और प्रश्नोत्तरी के विजेताओं को पुरस्कार दिए गए, जो इस कार्यक्रम की पहचान थे। इन प्रतियोगिताओं के पुरस्कार विजेताओं को लाइब्रेरियन डॉ. दीप्ति मदान और पुस्तकालय समिति की सदस्य डॉ. सुमन भारती ने पुरस्कृत किया। लाइब्रेरी क्लब RAAH के अध्यक्ष यश सोनी ने सभी का धन्यवाद व्यक्त किया। क्लब के संयुक्त सचिव सौरव जैरथ ने छात्रों को कड़ी मेहनत करने और स्वस्थ होकर पढ़ने के लिए प्रेरित करने वाली एक कविता प्रस्तुत की। पूरे कार्यक्रम के आयोजन में लाइब्रेरी स्टाफ के साथ लाइब्रेरी क्लब RAAH के यश सोनी, दिव्यांशी, नितिन राठी, सौरव जैरथ, नंदिनी, दीपालय, पुनीत, आर्यन यादव, हरनूर और काव्या समेत सभी पदाधिकारियों व सदस्य छात्रों की भूमिका प्रमुख रही।

error: Content can\\\'t be selected!!