पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने पंजाब के दो भाइयों अभिषेक व अभिजीत के स्टार्ट अप मोबिसफर प्री-पेड कार्ड को किया लांच

प्री-पेड कार्ड को मोबिसफर ने सर्विसेज पार्टनर्स यस बैंक और नेशनल  पेमेंट्स  कारपोरेशन ऑफ इंडिया के साथ मिलकर किया लांच

CHANDIGARH: फिनटेक स्टार्ट-अप मोबिसफर कार्ड को पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने गुरुग्राम में लांच किया। इस कार्ड को मोबिसफर ने सर्विसेज पार्टनर्स यस बैंक और नेशनल  पेमेंट्स  कारपोरेशन ऑफ़  इंडिया  के साथ मिलकर लांच किया है।

इस मौके पर कपिल देव ने कहा कि मोबिसफर का यह सफर काफी अच्छा है। उनको जब यह जानकारी मिली तो उनको काफी अच्छा लगा। यूं तो पेमेंट के कई प्लेटफार्म हैं पर यह एक यूनीक प्लेटफार्म है, जिसके माध्यम से न सिर्फ पेंमेट किया जा रहा है बल्कि इसके साथ ही इससे आसानी से पैसे निकलवाए भी जा सकते हैं। लुधियाना के इस स्टार्ट-अप ने यस  बैंक  और नेशनल  पेमेंट्स  कारपोरेशन  ऑफ़  इंडिया  की साझेदारी में यह रुपे प्रीपेड कार्ड लांच किया है।

 मोबिसफर  के एमडी और सीईओ अभिषेक कुमार पांडे ने कहा यह यस बैंक  और रुपे के साथ टाई अप करने के लिए एक व्यवसायी के रूप में कार्य करेगा, जो वास्तव में व्यवसाय और उपभोक्ताओं दोनों की आवश्यकताओं को पूरा करता है। यह मेक इन इंडिया’और आत्मनिर्भर भारत के दृष्टिकोण के अनुरूप है।

यस  बैंक  की मुख्य परिचालन अधिकारी अनीता पाई ने कहा मोबिसफ़र के साथ साझेदारी से हम छोटे व्यवसाय के मालिकों और उपभोक्ताओं को अपनी लागत की जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने में सक्षम बनाने का लक्ष्य रखते हैं।

लांच समारोह में मोबीसफर के फाउंडरस अभिषेक व् अजितेश पांडेय व् स्पेशल गेस्ट नेशनल  पेमेंट्स  कारपोरेशन  ऑफ़  इंडिया के  नितिन गुप्ता व् विवेक मनचंदा हेड डिजिटल बैंकिंग यस बैंक  मौजूद रहेनेशनल  पेमेंट्स  कारपोरेशन  ऑफ़  इंडिया

error: Content can\\\'t be selected!!