एक ही इमारत का तीन बार शिलान्यास, झूठे विकास से जीत की आस में भाजपा: प्रदीप छाबड़ा

AAP के सह प्रभारी व पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने भाजपा पर साधा निशाना
कहा – C टीम की भांति काम कर रही है BJP

CHANDIGARH: आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी के तीन मेयरों द्वारा एक ही प्रोजेक्ट पर बारी-बारी से शिलान्यास किए जानी की होड़ पर सवाल उठाए हैं। AAP के सह प्रभारी व चंडीगढ़ के पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले से हुए कामों को विकास दिखाकर भाजपा में श्रेय लेने की होड़ लगी है। श्रेय लेने के चक्कर में भाजपा नेताओं ने नैतिकता और सिद्धांतों की भी बलि चढ़ा दी है।

उन्होंने कहा कि निगम भवन का अलग-अलग समय में  शिलान्यास से साफ दिखता है कि बीजेपी के भीतर गुटबाज़ी, असुरक्षा की भावना, आगे निकलने की होड़ कितनी है। AAP नेता ने कहा कि शिलान्यास करने को लेकर भाजपा नेताओंं की हड़बड़ाहट और बेचैनी में उनकी हार साफ नजर आती है।

AAP को B टीम बताने पर छाबड़ा ने पलटवार करते हुए पूछा कि भाजपा नेता बताएं कि शिलान्यास करने वाले मेयर किस टीम का हिस्सा हैं तथा इससे पहले शिलान्यास करने वाले नेता किस टीम के हिस्सा थे? एक ही काम का तीन बार शिलान्यास करना साफ तौर पर भाजपा में गुटबाजी और असुरक्षा की भावना को दर्शाता है। छाबड़ा ने कहा कि भाजपा की गुटबाजी किसी से छुपी नहीं है तथा वह C टीम की तरह काम कर रही है। पार्टी में सांसद से लेकर संजय टंडन, पूर्व सांसद सत्यपाल जैन समेत प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के अलग-अलग गुट बने हुए हैं।

उन्होंने बीजेपी प्रधान और पार्षद अरुण सूद को भी यह कहते हुए घेरा कि उन्हें देश में जोर पकड़ चुकी महंगाई नहीं दिखाई देती। उल्टा नगर निगम चुनाव को लेकर उनकी पार्टी में मेयर रविकांत शर्मा और अरुण सूद को हार का भय इतना सता रहा है कि आये  दिन विभिन्न प्रोजेक्ट की नींव पत्थर रख रहे हैं तथा उनकी सांसद वर्चुअल मीटिंग कर रहीं हैं, लेकिन उनकी सांसद में जनता के बीच आने का साहस नहीं है।

error: Content can\\\'t be selected!!