हिमाचल प्रकोष्ठ चंडीगढ़ ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन किया

CHANDIGARH, 14 AUGUST: हिमाचल प्रकोष्ठ चंडीगढ़ ने आज देश की स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के उपलक्ष मे धनास कंमुनिटी केंद्र मे रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसके मुख्य अतिथि एडिशनल सॉलिसीटर जर्नल, पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यपाल जैन ने आकर रक्तदान करने वालों और आयोजकों का होसला बढ़ाया। अपने संबोधन मे जैन ने हिमाचल प्रकोष्ट के इस परोपकारी कदम की प्रशंसा की।

मेयर श्रीमती सर्बजीत कौर और धनास से पार्षद कुलजीत सिंह संधू ने भी इस शिविर की शोभा बढ़ाई। शहर की मेयर सर्बजीत कौर ने देश के शहीदों को याद करते हुए कहा कि रक्तदान शिविर लगा कर हिमाचल प्रकोष्ट ने आजादी के उन हजारो लाखों शहीदों को सच्ची श्रधांजलि दी है। इस रक्तदान शिविर मे  लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और 55 यूनिट दे कर  इसे सफल बनाया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने मे एरिया के नोजवान हरमन प्यारे पार्षद कुलजीत संधू का सराहनीय सहयोग रहा।

रक्तदान दान शिविर के सफल आयोजन मे धनास की टीम, जिसमे राकेश धलेरिया, मदन, यशपाल और उनके साथी, प्रकोष्ट के सदस्य राकेश शर्मा, लेखराम, मदन ठाकुर, देवेंद्र ठाकुर, सुमीत ठाकुर और प्रकोष्ट की बहनो का बड़ा योगदान रहा। विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ के पदाधिकारियों ने भी शिविर मे शिरकत  की। प्रेस से बात करते हुए हिमाचल प्रकोष्ट के वरिष्ठ सदस्य फकीर चंद चौहान ने कहा की प्रकोष्ट अपने लोगो की निजी सहायता के साथ साथ ऐसे कई सामाजिक कार्य कर रहा है। प्रकोष्ट के सहसंयोजक शिवेंद्र मंडोत्रा ने सतपाल जैन, मेयर सर्बजीत कौर का धन्यवाद किया। मंडोत्रा एवं फकीर चंद चौहान ने विश्वास फाउंडेशन पंचकुला से आई डायरेक्टर और उनके सहयोगियों की टीम का भी धन्यवाद किया। प्रकोष्ट के सभी सदस्यों का धन्यवाद करते हुए प्रकोष्ट के वरिष्ठ सदस्य शिवेंद मंडोत्रा ने आशा जताई कि भविष्य मे भी सभी सदस्य इसी तरह एकजुट होकर हिमाचल का नाम रोशन करेंगे। रक्तदानियों को प्रशंसा पत्र के साथ एक उपहार देकर समानित किया गया। 

error: Content can\\\'t be selected!!