चंडीगढ़ में भाजपा ने 12 मंडलों में नियुक्त किए नए अध्यक्ष

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के जिला डॉ. भीम राव अम्बेडकर, रानी झांसी लक्ष्मी बाई, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, शहीद भगत सिंह के अध्यक्षों रविंद्र पठानिया, जितेंद्र मल्होत्रा, मनीष भसीन मनु, सतिंदर सिंह ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद की सहमति से आज 12 मंडलों के मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति की।

उपरोक्त नियुक्तियों के बारे में पार्टी के प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर ने बताया कि डॉ. भीम राव अंबेडकर के मंडल नंबर 25 के लिए गीतिका जैन, मंडल नंबर 26 के लिए राकेश अग्रवाल, मंडल नंबर 27 के लिए आजाद कुमार पंकज, मंडल नंबर 30 में दुर्योधन राणा, रानी झांसी लक्ष्मी बाई के मंडल नंबर 17 के लिए विजय शर्मा, पंडित दीन दयाल उपाध्याय के मंडल नंबर 4 के लिए अमित बिड़ला, मंडल नंबर 6 के लिए मनदीप कौर, मंडल नंबर 9 के लिए चमन लाल सनोरिया, शहीद भगत सिंह के मंडल नंबर 2 से राकेश कुमार शर्मा, मंडल नंबर 13 के लिए प्रमोद चौहान, मंडल नंबर 14 के लिए दीपक उनियाल, मंडल नंबर 15 के लिए सुरेश गुप्ता को नियुक्त किया।

सभी नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति पर सभी को बधाई प्रदान करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि नए वार्डों की संरचना और पार्टी के संगठनात्मक रचना के अनुरूप मंडलों का गठन किया गया है। सभी नवनियुक्त पदाधिकारी इस से पूर्व भी पार्टी के संगठनात्मक कार्यों में सक्रिय भूमिका निभा चुके हैं। इससे पार्टी को और अधिक सुदृढ़ता प्रदान होगी ऐसी उनको आशा है।

error: Content can\\\'t be selected!!