इनसो ने पंजाब यूनिवर्सिटी को 10 वाशिंग मशीन व 11 सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन भेंट की

CHANDIGARH,24 AUGUST:इनसो ने अपने मेनिफेस्टो का एक और वादा पूरा करते हुए, आज पंजाब यूनिवर्सिटी को 10 वाशिंग मशीन और 11 सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन व इनक्यूबेटर भेंट किए। इससे पहले भी इनसो ने पंजाब यूनीवर्सिटी के छात्रों को विधान सभा एजुकेशनल ट्रिप, सेंट्रल प्लेसमेंट सेल की प्लेसेंट ड्राइव भी करवाई थी, जिसमें 80 छात्रों को प्लेसमेंट प्राप्त हुई थी व इनसो स्टूडेंट स्कॉलरशिप के तहत कई विभागों के टॉपर्स को स्टडी मैटेरियल भी दिया। 

इनसो इंचार्ज रजत नैन ने बताया कि इनसो सदैव छात्र हितों के लिए काम करती रही है और इसी श्रेणी में आज अपने मेनिफेस्टो को लगभग पूरा करने के क्रम में 10 वाशिंग मशीन व 11 सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन दी गई।

उन्होंने आगे बताया कि इनसो ने हमेशा जमीनी स्तर पर जो विद्यार्थियों को दिक्कत आती है, उनको दूर करने के लिए प्रयास किए हैं और इसी श्रेणी में इनसो ने यह कदम उठाया है। यह सभी मशीनें इंस्टॉल होने के बाद छात्रों को कपड़े धोने व वूमेन सैनिटेशन में बहुत फायदा मिलेगा। उन्होंने बताया कि इनसो ने डीएसडब्ल्यू से निवेदन किया है कि वाशिंग मशीन 5 गर्ल्स और 5 बॉयज हॉस्टल में लगवाई जाए, ताकि दोनों हॉस्टल में कपड़े धोने की समस्या कुछ हद तक दूर हो सके। सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन के लिए इनसो ने अथॉरिटी से निवेदन किया कि इन मशीनों को उसे जगह इंस्टॉल करवाया जाए, जहां लड़कियों की संख्या ज्यादा है और जो हॉटस्पॉट एरियाज है।

इन मौके पर पीयू अथॉरिटीज की तरफ से पंजाब यूनिवर्सिटी के डीएसडब्ल्यू प्रोफेसर जितेंद्र ग्रोवर, डीएसडब्ल्यू (वूमेन) समृति काहलों, एसोसिएट डीएसडब्ल्यू नरेश कुमार व बॉयज हॉस्टल 1 के वार्डन मौजूद रहे।

इस मौके पर अनिल ढुल, गौतम नैन, कश्मीर राणा,इनसो के इंचार्ज रजत नैन, पूर्व सेक्रेटरी प्रवेश बिश्नोई, अमन गोयत , अनुज रेढ़ू ,दीपक गोयत, विशेष ढाका अनिरुद्ध मलहान,हिमानी यादव अंकित ब्लहारा व इनसो के साथी मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!