चंडीगढ़ में युवा कांग्रेस ने मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस ​​​​के रूप में मनाया, आसमान में छोड़े नारे लिखे गुब्बारे

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लक्की बोले- देश के युवाओं को रोजगार चाहिए, जुमले नहीं, लुबाना ने कहा- युवाओं को धोखा देने के बजाय रोजगार दें मोदी

Protest against PM Modi CHANDIGARH, 17 SEPTEMBER: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) के 72वें जन्मदिवस को लेकर आज जहां भाजपा जश्न मनाने व सेवा कार्यों में लगी हुई है, वहीं चंडीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस (Chandigarh Pradesh Youth Congress) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस ​​​​के रूप में मनाया और आरोप लगाया कि देश की मोदी सरकार रोजगार के नाम पर पिछले आठ वर्षों से झूठ बोल रही है। इस मौके पर युवा कांग्रेसियों ने बेरोजगारी का विरोध करते हुए गुब्बारों पर मोदी सरकार (Modi government) के ‘अधूरे’ वायदे व नारे लिखकर उन्हें आसमान में छोड़ा।

चंडीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज लुबाना ने कहा कि मोदी सरकार के शासन में देश में बेरोजगारी काफी बढ़ गई है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बेरोजगारी के खिलाफ क्रांति हो रही है। उन्होंने कहा कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है तो आज भारत को बेरोजगार करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। लुबाना ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जीडीपी दर बढ़ाने के बजाय बेरोजगारी दर में वृद्धि की है। देश की जीडीपी भी आज मुश्किल में है और बेरोजगारी आसमान छू रही है। देश के युवाओं को धोखा देने के बजाय मोदी को रोजगार देना चाहिए।

इस अवसर पर विशेष रूप से मौजूद चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (Chandigarh Pradesh Congress President) हरमोहिंदर सिंह लक्की ने कहा कि पीएम मोदी को समझना चाहिए कि बयानबाजी से रोजगार नहीं मिलता, रोजगार देने के लिए काम करना पड़ता है और नीतियों को लागू करना होता है। देश के युवाओं को रोजगार चाहिए, जुमले नहीं। लक्की ने कहा कि मोदी ने ‘सबका साथ-सबका विकास’ नारा दिया था लेकिन उन्होंने सबका साथ-सबका विनाश कर दिया है। इस विरोध प्रदर्शन में प्रीति गुप्ता, उमेश, लवली ठाकुर, हरमन जस्सर, यतिन मेहता और हरकीरत सिंह भी मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!