UPDATE: मुंबई पहुंची कंगना रनौत, बोली- उद्धव ठाकरे…कल तेरा घमंड टूटेगा

ANews Office: शिवसेना से विवाद व धमकियों के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत बुधवार शाम को मुंबई स्थित अपने घर पहुंच गईं। यहां पहुंचते ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा, ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, जय महाराष्ट्र। उद्धव ठाकरे! तुझे क्या लगता है, तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। तुमने बहुत बड़ा एहसान किया है। मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मुझे इस बात का एहसास हुआ है। आज मैं आपको एक वादा करती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। अपने देश के लोगों को जगाऊंगी। ठाकरे, यह जो क्रूरता और आतंक मेरे साथ हुआ है, उसके कुछ मायने हैं। जय हिंद। जय भारत।’

यहां सुनें क्या कहा कंगना ने…

इससे पहले कंगना सुबह मंडी (हिमाचल प्रदेश) से कार से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं और यहां से मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़ी। इस बीच, मुंबई में बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में निर्माण को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी थी। कंगना रनौत हिमाचल से मुंबई के लिए चलने से पहले व उसके बाद लगातार ट्वीट करती हुई भी जा रही थीं। उन्होंने अपने दफ्तर को राम मंदिर व उसमें तोड़फोड़ को अंजाम देने वालों को बाबर की संज्ञा दी।

मुंबई रवाना होने से पहले एक मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए कंगना रनौत।

इस बीच, बीएमसी की कार्रवाई के विरुद्ध कंगना रनौत के वकील ने हाईकोर्ट में अर्जी लगाई। इस पर आज दोपहर में ही सुनवाई हुई तथा हाईकोर्ट ने कंगना के दफ्तर के खिलाफ कार्रवाई पर तुरंत रोक लगा दी। मुंबई के लिए रवाना होने से पहले कंगना ने एक मंदिर में पूजा-अर्चना की। वह कड़े सुरक्षा घेरे में मुंबई पहुंचीं तो एयरपोर्ट पर हंगामा हो गया। शिवसेना समर्थक काले झंडे लेकर एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे तो कंगना के समर्थक भी खासी संख्या में मौजूद थे। दोनों तरफ से जमकर नारेबाजी हुई। इस दौरान कंगना को एयरपोर्ट के दूसरे रास्ते से निकालकर उन्हें उनके घर पहुंचाया गया। उनके घर के बाहर भी सुरक्षा के कड़े कड़े इंतजाम किेए गए हैं।

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू से मुखर रहीं कंगना ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) से कर दी थी तो विवाद खड़ा हो गया। शिवसेना नेता संजय राउत ने भी इस पर आपत्ति करते हुए कंगना के लिए अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल किया। साथ ही शिवसेना के कार्यकर्ता कंगना के खिलाफ मुंबई में सड़क पर उतर आए व उन्हें धमकियां दी गईं।

मुंबई रवाना होने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचीं कंगना रनौत वाई श्रेणी के सुरक्षा घेरे में।

इसके बाद से कंगना व शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ट्वीटर पर जुबानी हमला बढ़ता गया। इस बीच, कंगना के परिवार ने हिमाचल सरकार से सुरक्षा की मांग की तो हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कंगना व उनके परिवार को हिमाचल पुलिस की सुरक्षा देने की घोषणा कर दी। इसके अगले ही दिन केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेेणी की सुरक्षा मुहैया करा दी है। अब कंगना रनौत इसी सुरक्षा घेरे में आज मुंबई पहुंच रही हैं।

दूसरी तरफ, बीएमसी ने मुंबई में कंगना रनौत के दफ्तर पर धावा बोल दिया है। यहां अवैध निर्माण बताते हुए उस पर जेसीबी तथा हथौड़े चलाने शुरू कर दिेए गए हैं। कंगना ने इसे राम मंदिर पर बाबर के हमले जैसी कार्रवाई करार दिया है।

कंगना रनौत के ट्वीट, जो उन्होंने मुंबई जाते हुए किए…

ये भी पढ़ें- इंतजार को झटकाः अमेरिकी वैक्सीन का ट्रायल रुका, टीके से एक व्यक्ति हुआ बीमार

error: Content can\\\'t be selected!!