कोरोना संकट में फिर चंडीगढ़ की मदद को आगे आईं किरण खेर, वेंटीलेटर खरीदने के लिए पीजीआई को दिए एक करोड़ रुपए

CHANDIGARH: ब्लड कैंसर से जंग लड़ रहीं चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर ने एक बार फिर अपने निर्वाचन क्षेत्र चंडीगढ़ के लोगों की मदद के लिए आगे कदम बढ़ाया है तथा जनसेवा के लिए वेंटिलेटर खरीदने हेतु पी.जी.आई. को एक करोड़ रुपये का अनुदान दिया है। सांसद किरण खेर ने उपायुक्त चंडीगढ़ को वेंटिलेटर की खरीद के लिए “एम.पी. लैड फण्ड” से PGIMER को 1 करोड़ रुपये जारी करने के लिए कहा है।

बता दें कि कोरोना को हराने के लिए गत एक वर्ष के समय में जीएमसीएच-32 में 1 करोड़ का पिछले वर्ष का उनका योगदान जरूरतमन्दो के लिए लाभकारी रहा है। इसी प्रकार यह योगदान भी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाने में सहायक होगा ।

चंडीगढ़ के डिप्टी कमिश्नर मनदीप सिंह बराड़ को संबोधित एक पत्र में सांसद किरण खेर ने कहा कि “एम.पी. लैड फण्ड” के तहत अन्य सभी अनुशंसित कार्यों के लिए धनराशि फिलहाल जारी ना कि जाए लेकिन देश में कोविड़ 19 की दूसरी लहर के मध्य नजर उनके “एम.पी. लैड फण्ड” को पीजीआईएमईआर के लिए वेंटिलेटर की खरीद के लिए इस्तेमाल किया जाए।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस बारे जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन ने कहा है कि भाजपा सांसद किरण खेर के उक्त कदम से पता चलता है कि उन्हें शहरवासियों की कितनी चिंता है तथा खुद बीमार होते हुए भी शहर में चल रही गतिविधियों से जुड़ी हुई है व अपने लोगो के प्रति संवेदनशील है।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद, महासचिव चंद्रशेखर व रामवीर ने सांसद किरण खेर के इस कदम का स्वागत किया और उन्हें धन्यवाद दिया।

error: Content can\\\'t be selected!!