केके शारदा ने मोदी को लिखा पत्रः कश्मीरी नेताओं की तरह किसान नेताओं को भी बुलाकर किसान आंदोलन का निकालें हल

CHANDIGARH: आचार्य कुल, फ्रीडम फाइटर एसोसिएशन एवं खादी सेवा संघ चंडीगढ़ के अध्यक्ष केके शारदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर कश्मीरी नेताओं की तरह किसान नेताओं को भी बुलाकर नए कृषि कानूनों पर उनसे बातचीत करने तथा उनकी मांगों का हल निकालकर किसान आंदोलन खत्म कराने की अपील की है।

पत्र में केके शारदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कश्मीरी नेताओं से सफल वार्ता के लिए मुबारकबाद भी दी और कहा कि किसानों, जिन्हें हम सब अन्नदाता कहते हैं, के लिए भी अपने कीमती समय में से कुछ समय निकाल कर उनकी समस्या का भी हल निकालें। शारदा ने कहा कि पीएम मोदी इसमें सक्षम हैं और उनमें यह काबिलियत भी है कि वह निश्चित तौर पर किसानों की मांगों का सर्वमान्य हल निकाल लेंगे। उन्होंने देश की बड़ी से बड़ी जटिल समस्याओं को हल भी किया है। इसलिए पूरी उम्मीद है कि जिस दिन भी मोदी किसानों की समस्या को हल करने की सोच लेंगे, उसी दिन किसान आंदोलन खत्म हो जाएगा।

पत्र में केके शारदा ने यह भी कहा है कि किसानों के साथ वार्ता में यदि उचित लगे तो वह (केके शारदा) भी शामिल होने को तैयार हैं, यह उनका सौभाग्य होगा। शारदा ने कहा कि देश के लगभग 400 से 500 अन्नदाता शहीद हो चुके हैं। अब किसी भी तरह किसान आंदोलन का हल निकाला जाना चाहिए। केके शारदा ने कहा कि वह बचपन से ही गांधी जी, विनोबा जी और खादी से जुड़े रहे। इसलिए कश्मीरी नेताओं की पीएम मोदी के साथ हुई वार्ता को देखते हुए उनके मन में एक विश्वास सा बना कि इसी इरादे से यदि किसान नेताओं के साथ भी बातचीत की जाए तो पीएम मोदी जरूर उनकी मांगों का हल निकाल देंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!