हरियाणा में मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर/कम्युनिटी हेल्थ ऑफीसर की भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को काउंसलिंग व नियुक्ति के लिए अंतिम चांस

CHANDIGARH, 8 AUGUST: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन हरियाणा द्वारा 787 मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर/ कम्युनिटी हेल्थ ऑफीसर के लिए आवेदन मांगे गए थे जिसके लिए 787 अभ्यर्थियों का फाइनल रिजल्ट काउंसलिंग और नियुक्ति हेतु घोषित किया गया था और काउंसलिंग 5 व 6 अगस्त को राज्य मुख्यालय पर की गई परंतु 99 अभ्यार्थी उक्त काउंसलिंग में अनुपस्थित रहे । यह जानकारी एनएचएम के प्रवक्ता ने दी ।

उन्होंने बताया कि अब दिनांक 10 और 12 अगस्त को काउंसलिंग एवं नियुक्ति हेतु अंतिम चांस दिया जा रहा है अगर कोई अभ्यार्थी 10 और 12 अगस्त अगस्त को काउंसलिंग एवं नियुक्ति हेतु उपस्थित नहीं होता है तो उसकी सीट बिना कोई सूचना दिए अगले कैंडिडेट को मेरिट के आधार पर दे दी जाएगी ।

उन्होंने बताया कि इन अनुपस्थित 99 कैंडीडेट्स में से अगर कोई अभ्यर्थी 10 या 12 अगस्त को काउंसलिंग एवं नियुक्ति हेतु उपस्थित नहीं होता तो उसकी सीट वेटिंग लिस्ट में अगले अभ्यर्थी को मेरिट के आधार पर बिना किसी पूर्व सूचना के दे दी जाएगी  । 10 और 12 अगस्त की काउंसलिंग के बाद 99 अभ्यर्थियों में से किसी को भी आगे चांस नहीं दिया जाएगा और उनका कैंडीडेंचर रद्द कर दिया जाएगा। अनुपस्थित 99 अभ्यर्थियों की सूचना के लिए पब्लिक नोटिस-9 टेबल-3 के साथ एनएचएम हरियाणा की साइट पर काउंसलिंग एवं नियुक्ति हेतु 10 और 12 अगस्त को उपस्थित होने के एनएचएम हरियाणा की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है ।

error: Content can\\\'t be selected!!