सेक्टर 51-ए, आरडब्ल्यूए कैट-1 सीएचबी चंडीगढ़ में मैमोग्राफी और मेडिकल चैकअप कैंप का आयोजन किया

CHANDIGARH, 10 SEPTEMBER: सामुदायिक भावना और स्वास्थ्य देखभाल सहयोग के एक उल्लेखनीय प्रदर्शन में सोहाना अस्पताल के सहयोग से सेक्टर 51-ए आरडब्ल्यूए कैट 1 सीएचबी चंडीगढ़ में आज मैमोग्राफी और मेडिकल चेकअप कैंप आयोजित किया गया।

स्वास्थ्य जागरूकता को बढ़ावा देने और आवश्यक चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में क्षेत्र के निवासियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। सोहाना अस्पताल की समर्पित चिकित्सा टीम ने मैमोग्राफी जांच की, जो स्तन कैंसर का शीघ्र पता लगाने के लिए महत्वपूर्ण है। लोगों ने इस कैंप के लिए क्षेत्रीय पार्षद जसमनजीत सिंह को विशेष धन्यवाद दिया। सेक्टर 51-ए के निवासियों के साथ बातचीत करते हुए क्षेत्रीय पार्षद ने इस आयोजन को संभव बनाने में उनके अमूल्य समर्थन और समन्वय के लिए आरडब्ल्यूए कैट 1, सेक्टर 51-ए चंडीगढ़ टीम के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि समुदाय के कल्याण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता शिविर की सफलता में सहायक रही और बताया कि इस तरह की पहल सेहत भलाई को बढ़ावा देने और सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल तक पहुंच सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है।

जसमनप्रीत सिंह क्षेत्रीय पार्षद, एस.के. सैनी अध्यक्ष आरडब्ल्यूएफ, मीनाक्षी सोनी कार्यक्रम आयोजक, पूनम, दिनेश गुप्ता, प्रवीण और कपिलेश गुप्ता ने सभी निवासियों को उनकी सक्रिय भागीदारी, समर्थन और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

error: Content can\\\'t be selected!!