मुकेश कुमार गोयल बने शास्त्री मार्केट सेक्टर-22 के प्रधान, सर्वसम्मति से हुआ चुनाव

CHANDIGARH, 6 OCTOBER: सेक्टर 22-C स्थित चंडीगढ़ के सबसे बड़े रेहड़ी बाजार शास्त्री मार्केट के कारोबारियों ने आज मुकेश कुमार गोयल को मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन का नया प्रधान चुन लिया। साथ ही उन्हें अपनी नई कार्यकारिणी के गठन का अधिकार दिया गया।

यह चुनाव शास्त्री मार्केट की एसोसिएशन की आज बुलाई गई जनरल मीटिंग के दौरान किया गया। मुकेश कुमार गोयल को सर्वसम्मति से प्रधान चुना गया। मीटिंग में प्रस्ताव पास करके गोयल को यह अधिकार भी दिया गया कि वह अपनी कार्यकारिणी का गठन अपनी इच्छा के अनुसार करेंगे। इस अवसर पर नवनिर्वाचित प्रधान मुकेश कुमार गोयल ने सभी दुकानदारों का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि जिन उम्मीदों और अपेक्षाओं के साथ कारोबारियों ने उन्हें प्रधान पद की जिम्मेदारी सौंपी है, उन्हें पूरा करने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मार्केट की नई कार्यकारिणी का गठन भी जल्द किया जाएगा।

इस मौके पर शास्त्री मार्केट की कलेक्शन कमेटी के अध्यक्ष कृष्ण कुमार व उनकी सारी टीम उपस्थित थी। इसके अलावा मार्केट के सीनियर नेता और पूर्व प्रधान श्यामसुंदर अरोड़ा, पूर्व प्रधान कुलबीर सिंह, पूर्व प्रधान तेजिंदर पाल सिंह, पूर्व प्रधान तिलकराज, पूर्व जनरल सेक्रेटरी परमजीत तुगल, दीपक सैनी, पुनीत बाबा, कमलजीत रॉकी, जसविंदर सिंह लाटी, अरविंदर नागपाल आदि भी मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!