रामदरबार में पानी के बिल पर ₹920 अतिरिक्त मांगे नगर निगम ने, लोग हो रहे परेशान

पूर्व मेयर कमलेश ने कंज्यूमर कोर्ट जाने की दी चेतावनी, कहा- 20 हजार लीटर मुफ्त पानी देने का वायदा करने वाली पार्टी AAP की पार्षद इस मुद्दे पर हैं चुप

CHANDIGARH, 29 MARCH: चंडीगढ़ नगर निगम द्वारा राम दरबार फेज-2 में इस बार पानी के जो बिल भेजे गए हैं, उनमें ₹920 sundry charge के नाम पर अतिरिक्त रूप से जोड़े गए हैं, जिसका मतलब न तो निगम अधिकारियों को पता है और न ही लोगों को समझ आ रहा है। इन बिलों को लेकर लोग परेशान हो रहे हैं लेकिन इनकी चिंता न निगम अफसर कर रहे हैं और न ही क्षेत्र की आम आदमी पार्टी पार्षद लोगों की समस्या पर गम्भीर हैं।

यह जानकारी देते हुए चंडीगढ़ की पूर्व मेयर कमलेश बनारसीदास ने कहा कि जनता से सरेआम और जबरन ₹920 अतिरिक्त रूप से वसूले जा रहे हैं, जबकि आम आदमी पार्टी ने नगर निगम चुनाव के समय लोगों से वायदा किया था कि 20000 लीटर मुफ्त पानी देंगे लेकिन रामदरबार में आम आदमी पार्टी को जिताकर लोगों को 20000 लीटर पानी फ्री तो नहीं मिला, ऊपर से ₹920 और जबरन नगर निगम द्वारा वसूला जा रहा है। AAP पार्टी की पार्षद भी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

पूर्व मेयर कमलेश बनारसीदास ने कहा है कि यदि निगम ने बिलों को ठीक नहीं किया तो राम दरबार के लोग इस मुद्दे के लिए कंजूमर कोर्ट में जाएंगे। कमलेश बनारसीदास ने AAP पार्टी की घोर निंदा करते हुए कहा कि इस पार्टी ने लोगों के साथ धोखा किया है। मुफ्त पानी का लालच देकर वोट लिए लेकिन भाजपा शासित नगर निगम में घुटने टेक दिए। कमलेश बनारसीदास ने नगर निगम कमिश्नर से मांग की है कि पानी के बिलों में ₹920 तुरन्त हटाए जाएं।

error: Content can\\\'t be selected!!