नगर निगम चुनाव: वार्ड-27 में अलका लांबा ने उम्मीदवार गुरबख्श रावत के चुनाव कार्यालय का किया उदघाटन

भाजपा को दिया बड़ा झटका: वरिष्ठ नेता संजीव ग्रोवर का बेटा कांग्रेस में हुआ शामिल

CHANDIGARH: ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता अलका लांबा ने आज चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 27 से कांग्रेस उम्मीदवार गुरबख्श रावत के चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया। सेक्टर 40-सी, चंडीगढ़ में रामलीला मैदान के सामने चुनाव कार्यालय के उदघाटन के मौके पर सैकड़ों दुकानदारों और स्थानीय निवासियों ने भाग लिया, जिन्होंने गुरबख्श रावत के पक्ष में जमकर नारे लगाए।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बोलते हुए चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अध्यक्ष सुभाष चावला ने कहा कि गुरबख्श रावत ने इस क्षेत्र के एक पार्षद के रूप में इस क्षेत्र की काफी अच्छी देखभाल की, जैसा कि लोगों की उत्साही प्रतिक्रिया से स्पष्ट है। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान विकास के कई काम करवाए हैं, जिससे लोगों को राहत मिली है।

वहीं मनीष बंसल ने रावत की उपलब्धियों पर एक रिपोर्ट जारी की, जिसे #10SaalBemisaal# से जारी किया गया। गुरबख्श रावत पिछले 10 वर्षों के दौरान इसी क्षेत्र की पार्षद रही हैं। इस अवसर पर चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज लुबाना ने भी अपने विचार रखे।
इस मौके पर भाजपा को उस समय झटका लगा जब भाजपा के वरिष्ठ नेता संजीव ग्रोवर के पुत्र संयम ग्रोवर आज अपनी युवाओं की टीम के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

error: Content can\\\'t be selected!!