AAP पार्षद प्रेमलता के आग्रह पर नगर निगम अफसरों की टीम ने सेक्टर-34 का किया निरीक्षण, हालात मिले खराब

टीम ने पार्षद को इस क्षेत्र में जल्द ही विकास कार्य शुरू कराने का दिया आश्वासन

CHANDIGARH, 29 JUNE: चंडीगढ़ के वार्ड-23 से आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद प्रेम लता ने पिछले सप्ताह नगर निगम कमिश्नर आनंदिता मित्रा व नगर निगम के चीफ इंजीनियर एनपी शर्मा के साथ मीटिंग कर सैक्टर 34-ए और 34-बी की बदहाल स्थिति पर चर्चा की थी। प्रेमलता ने उनसे निगम की एक टीम बनाकर क्षेत्र का निरीक्षण कराने का आग्रह भी किया था। इस पर गठित की गई निगम अधिकारियों की टीम ने आज सेक्टर 34-ए और 34-बी में पार्षद प्रेम लता के साथ दौरा कर क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस टीम में बिजली विभाग, सड़क, फूटपाथ, टीटी वाटर, सीवर विभाग के एसई, एक्सईएन, एसडीओ, जे ई व अन्य अधिकारी शामिल थे।

इस मौके पर AAP पार्षद प्रेम लता ने इस क्षेत्र में पिछले कई वर्षों से विकास कार्य न कराए जाने पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में व्यावसायिक शिक्षण केंद्र, पिकाडली सिनेमा घर, बैंक, बीएसएनएल दफ्तर, अन्य सरकारी दफ्तर, किसान सब्जी मंडी एवं अन्य व्यावसायिक केंद्र हैं। पार्षद प्रेम लता ने कहा कि इस वार्ड से अभी तक कितने ही पार्षद बन चुके, किसी ने आज तक इस क्षेत्र की बदहाली पर ध्यान नहीं दियाl उन्होंने कहा कि शिक्षण केंद्र के रास्ते में पैदल चलने वाले बच्चों के लिए फुटपाथ तक नहीं है। टीम ने अंधेरे में निरीक्षण के दौरान पाया कि कुछ डार्क स्पॉट भी हैं। इस क्षेत्र में कई सुविधाओं का अभाव पाया गया।

नगर निगम की टीम ने एरिया पार्षद प्रेमलता के साथ मिलकर 3 से 4 घंटे इस क्षेत्र का निरीक्षण किया और आश्वासन दिया कि जल्द ही यहां विकास कार्य करवाए जाएंगे। पार्षद प्रेम लता ने क्षेत्र की हालत को देखते हुए यहां सुविधाओं को जल्द दुरुस्त करने का आग्रह किया। साथ ही नगर निगम टीम का विकास के प्रति संवेदनशीलता रखने व गंभीरता से कदम उठाने के लिए धन्यवाद व्यक्त किया। टीम ने कहा कि जल्द ही इस क्षेत्र में सभी तरह की सुविधाएं दुरुस्त करवा दी जाएंगी।

error: Content can\\\'t be selected!!