चंडीगढ़ नगर निगम के पार्षद जसबीर सिंह बंटी को कनाडा में किया गया सम्मानित

गुरु नानक फूड बैंक ने किया पार्षद जसबीर सिंह बंटी का सम्मान

CHANDIGARH, 29 JUNE: चंडीगढ़ नगर निगम के पार्षद जसबीर सिंह बंटी को चंडीगढ़ शहर में उनके द्वारा किए जा रहे वार्ड विकास कार्यों के साथ-साथ समाजसेवा में किए जा रहे नेक कार्यों के लिए गुरु नानक फ़ूड बैंक ने सरी कनाडा में सम्मानित किया।

गुरु नानक फूड बैंक के डायरेक्टर नीरज वालिया और जय मिन्हास ने एप्रिशिएशन लेटर देकर जसबीर सिंह बंटी को सम्मानित किया। नीरज वालिया ने जसबीर सिंह बंटी को उनके द्वारा किए जा रहे समाजसेवी कार्यों के लिए शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी समाज हित में सदैव कार्य करते रहने का निवेदन किया और कहा कि इससे समाज के किसी विशेष वर्ग का उद्धार होता है और किए गए पुण्य कार्य के लिए दुआएं मिलती हैं।

जसबीर सिंह बंटी ने अपने संबोधन में उन्हें दिए गए सम्मान के लिए गुरु नानक फ़ूड बैंक के निदेशक का आभार जताया और कहा कि वह सदैव समाजसेवा के लिए प्रयासरत रहते हैं। उनके किसी की सेवा करने से या उसका कुछ हित करने से किसी का भला होता है तो ताउम्र इस कार्य में लगे रहेंगे। बंटी ने कहा कि वह यह समाजसेवा किसी प्रशंसा के लिए नहीं करते हैं, बल्कि इससे उन्हें आत्म संतुष्टि मिलती है।

विशेष विजिट के दौरान अमेरिका से कनाडा पहुंचे पार्षद जसबीर सिंह बंटी के साथ वहां के समुदाय ने सरी सेंटर में मिलकर कई मुद्दों पर चर्चा की। इस मौके पर सीनियर जर्नलिस्ट तरलोचन सिंह, अमरीक सिंह सांगा और प्रमुख पंजाबी अमेरिकी संघ
भी मौजूद थे। कनाडा में दूसरी बार सांसद बने रणदीप सिंह सराय ने भी इस मौके पर पार्षद जसबीर सिंह बंटी के साथ कनाडा में राजनीति, पंजाबी समुदाय और पंजाबी छात्रों को लेकर चर्चा की। इस अवसर पर गुरु नानक फूड बैंक के निदेशक नीरज वालिया ने सभी का धन्यवाद व्यक्त किया।

error: Content can\\\'t be selected!!