वार्ड नंबर-4 के लोगों ने कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां पर जताया भरोसा, जन्नत ही वार्ड को जन्नत बनाएंगी

जन्नत जहां ने किशनगढ़, इंदिरा कॉलोनी, शास्त्री नगर, आईटी पार्क और भगवानपुरा गांव का दौरा कर मतदाताओं में भरा उत्साह

CHANDIGARH: वार्ड-4 के लोगों ने कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां पर पूरा भरोसा जताया है। चुनाव प्रचार के दौरान जन्नत जहां की मेहनत को देखते हुए स्थानीय लोग भी हैरान है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जन्नत ही इस वार्ड को जन्नत बना सकती है। क्योंकि पिछले पांच सालों में वार्ड नंबर-4 को भाजपा पार्षद ने नर्क बनाकर छोड़ दिया है। ऐसे में कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां पर ही लोगों का भरोसा रह गया है। फिलहाल स्थिति यह है कि इस वार्ड में कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां को लगातार मिल रहे समर्थन से स्थानीय लोगों और कांग्रेस में काफी उत्साह है, जबकि भाजपाइयों में मायूसी है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां ने किशनगढ़, इंदिरा कॉलोनी, शास्त्री नगर, आईटी पार्क और भगवानपुरा गांव का दौरा करते हुए मतदाताओं में उत्साह भरने का काम किया। इसके लिए कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर अधिक से अधिक मतदान कराने के लिए रणनीति तैयार की। बुजुर्ग महिला-पुरूषों को घरों से निकालकर समय पर वोटिंग करा सकें। ताकि लोकतंत्र को मजबूत किया जा सके।

कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां कार्यकर्ताओं और बड़े नेताओं के साथ मिलकर बूथ एजेंटों को भी दिशा निर्देश देते हुए साफ कर दिया कि बूथों पर सही समय पर पहुंचे ताकि मतदाताओं को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न आएं। जन्नत जहां कार्यकर्ताओं से यह भी कहा है कि बूथों पर किसी भी गड़बड़ी के दौरान सीधे तौर चुनाव संबंधित अधिकारियों, पुलिस और उन्हें बताएं। जन्नत जहां ने यह भी कहा कि यदि कोई मतदाताओं को डराता या धमकाता है तो इसकी शिकायत भी पुलिस से करें। आज जन्नत जहां ने पत्रकारों को बताया कि इस वार्ड में हर हाल में कांग्रेस जीत रही है, क्योंकि कांग्रेस को लगातार जनसमर्थन मिल रहा है। इसी से भाजपा के लोग बौखलाए हुए हैं। ये लोग मतदाताओं को डरा धमका सकते हैं। इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने अपनी ओर से पूरी तैयारी कर ली है।

error: Content can\\\'t be selected!!