पूर्व पार्षद जन्नत जहां पहुंचीं समस्याएं सुनने तो हुआ खुलासा: इंदिरा कालोनी में हो रही सीवर मिक्स पेयजल की आपूर्ति

जन्नत जहां ने तुरंत संबंधित अफसरों से की बातचीत, लोगों ने पूर्व पार्षद पर की फूलों की बरसात

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम के वार्ड नंबर-4 के अंतर्गत आती इंदिरा कालोनी में सीवरेज मिक्स पेयजल की आपूर्ति होने से लोगों में बीमारी फैल रही है। यह खुलासा आज तब हुआ जब कालोनीवासियों के बुलावे पर इंदिरा कालोनी पहुंची पूर्व पार्षद जन्नत जहां ने लोगों की समस्याएं सुनी। इससे पहले कोई जनप्रतिनिधि और मौजूदा इलाका पार्षद तक लोगों की सुध लेने नहीं पहुंचा था। कालोनी की इस बेहद गम्भीर समस्या को सुनने के तुरंत बाद पूर्व पार्षद जन्नत जहां ने पेयजल आपूर्ति की लीकेज ठीक करवाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों से बातचीत की।

स्थानीय नेता नेतराम राणा, दीपक वाल्मीकि, जलील अहमद कुरैशी, रफीकन, संत राम व जीतो ने बताया कि यहां पानी सप्लाई सही नहीं है। नगर निगम द्वारा तीन टाइम पानी सप्लाई का वादा करके यहां दो टाइम केवल आधा-आधा घंटा ही पानी दिया जा रहा है।
यहां पिछले कई दिनों से पीने वाले पानी में सीवर का गंदा पानी मिक्स होकर आ रहा है, जिससे लोग बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। कालोनीवासियों ने पूर्व पार्षद जन्नत जहां को बताया कि उनके द्वारा बार-बार शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।
पूर्व पार्षद ने लोगों की समस्या का समाधान करवाने के लिए तुरंत अधिकारियों से बातचीत करके पाइपों की लीकेज ठीक करवाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर स्थानीय नेता प्रमोद कुमार, रमेश कुमार, सलीम खान, राजिंद्र बड़हेड़ी तथा गन्नू कुमार ने जन्नत जहां का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि कालोनी का प्रत्येक व्यक्ति उनके समर्थन में अभियान चलाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!