दीपा दुबे ने BJP अध्यक्ष अरुण सूद से किया सवाल: क्या आम जनता की आंखों में धूल झोंकना ही है भाजपा का काम ?

चंडीगढ़ महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- पिछले 10 सालों में वार्ड नंबर-12 में क्या किया BJP के पार्षदों ने

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे ने कहा कि लोगों के सुझाव लेकर बीजेपी अगले 5 साल का रोडमैप तैयार कर रही है लेकिन वार्ड नंबर-12 (सेक्टर- 15, 16, 17और 24) में पिछले दो टर्म से बीजेपी के पार्षद हैं लेकिन सेक्टर 15 ,16 ,17और 24 की हालत बहुत दयनीय है।

चंडीगढ़ कांग्रेस की महिला अध्यक्ष दीपा दुबे ने बताया कि सेक्टर 15 में सबसे बड़ी दिक्कत वेंडर जोन , सफाई की व्यवस्था, रोड गली, सूखे पत्ते, मैनहोल के ढक्कन गायब, सिक्योरिटी गेट के गेट गायब, गार्बेज का पहाड़ सेक्टर 15 में तैयार हो रहा है ।जिसकी कोई देख रेक बीजेपी के नेताओं और बीजेपी के पार्षदों को नहीं है, जगह-जगह रोड पर गड्ढे हुए हुए हैं, बैक लाइन में घास फूस के कारण घरों में जीव जंतु आ रहे हैं, पार्कों का बुरा हाल, स्ट्रीट लाइट पिछले कहीं महीने से बंद पड़ी है लेकिन बार-बार शिकायत करने के बाद भी ठीक नहीं किया जा रहा। लोगों के घरों पर पेड़ गिरने वाले हो रहे हैं लेकिन किसी चीज का ध्यान ना तो बीजेपी के पार्षदों को है ना बीजेपी के नेताओं को है ।

महिला कांग्रेस की अध्यक्षा दीपा दुबे ने बीजेपी के अध्यक्ष अरुण सूद से सीधा सवाल पूछा है कि क्या भाजपा का काम आम जनता की आंखों में धूल झोंकना है। अगर इतना ही इनको जनता की परवाह होती तो पिछले 10 साल में बीजेपी के पार्षद अपने वार्डों में सफाई व्यवस्था का ध्यान रखते और लोगों की समस्या सुनते, लेकिन कूड़े का ढेर दर्शाता है कि चंडीगढ़ स्वच्छता रैंकिंग में 66 नंबर पर क्यों पहुंची।

error: Content can\\\'t be selected!!