तस्वीरें-VIDEO: अब सिंघू, टीकरी व गाजीपुर बार्डर पर भी इंटरनेट बंद, लौट रहे किसानों तक अपील पहुंचाने के लिए चंडीगढ़ आए किसान नेता, सुनिए क्या कहा

CHANDIGARH: केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सिंघू, टीकरी व गाजीपुर बार्डर व आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवा अस्थाई तौर पर बंद कर दी है। इसके बाद अपनी आवाज किसानों तक पहुंचाने के लिए किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल आज चंडीगढ़ पहुंचे तथा किसानों व अन्य समर्थकों से धरनास्थल सिंघू, टीकरी व गाजीपुर बार्डर पर लौटने की अपील करते हुए पहले की तरह आंदोलन को मजबूती देने की अपील की।

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सिंघू, टीकरी व गाजीपुर बार्डर व इनके आसपास के इलाकों में कल इंटरनेट सर्विसेज बंद कर दी हैं। यह रोक फिलहाल 31 जनवरी को रात 11 बजे तक जारी रखने का आदेश दिया गया है। इससे पहले हरियाणा सरकार ने 26 जनवरी को दिल्ली में हिंसा के बाद पलवल, सोनीपत, झज्जर जिलों में इंटरनेट व एसएमएस सर्विसेज बंद कर दी थीं। एक दिन पहले हरियाणा सरकार ने यह रोक राज्य के 14 अन्य जिलों में भी 30 जनवरी तक लागू कर दी थी। हालात को देखते हुए हरियाणा सरकार रोक की इस अवधि को और बढ़ा सकती है। लिहाजा, अब सिंघू, टीकरी व गाजीपुर बार्डर के साथ हरियाणा अधिकांश हिस्से में इंटरनेट सर्विसेज बंद पड़ी हैं।

दिल्ली हिंसा को लेकर किसानों का उपवास तो दिल्ली पुलिस कर्मियों व परिजनों का धरना-प्रदर्शन

उधर, दिल्ली हिंसा को लेकर किसान नेताओं के आह्वान पर सिंघू, टीकरी व गाजीपुर बार्डर पर आज किसान उपवास पर बैठे हैं तो 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान हमले में घायल हुए पुलिस कर्मी, उनके परिजन, दिल्ली पुलिस के मौजूदा तथा रिटायर्ड अधिकारी व कर्मचारी हमले के खिलाफ दिल्ली पुलिस महासंघ के बैनर तले धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!