वार्ड-23 के पार्कों में अब नहीं सूखेंगे पौधेः AAP पार्षद प्रेमलता ने टर्शरी वाटर लाइन व हाइड्रेंट लगवाने की शुरुआत की

CHANDIGARH, 26 FEBRUARY: शहर के वार्ड नंबर-23 से आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद प्रेमलता ने चंडीगढ़ में नंबर एक पर आने वाले सेक्टर 35-डी के पार्क में आज सेक्टर निवासियों के साथ मिलकर टर्शरी वाटर की नई पाइप डालने व रिपेयर वर्क का उद्घाटन किया।

AAP पार्षद प्रेमलता ने बताया कि यह नई पाइप वार्ड-23 के अंर्तगत आने वाले सभी सेक्टरों 34 ,35, 43 के कई पार्कों में लगाई जाएगी। इसके साथ तीनों सेक्टरों में नए हाइड्रेंट भी लगाए जाएंगे। पार्षद प्रेमलता ने बताया कि जिस किसी पार्क में अभी तक टर्शरी वाटर की पाइप लाइन नहीं डली थी, वहां अब ये हाइड्रेंट लगाकर पूरे पार्क को हरा-भरा रखा जाएगा। इसके कारण अब पौधे आने वाली गर्मी में नहीं सूखेंगे। इस काम के उद्घाटन के समय एस.डी.ओ. गुरचरण सिंह, हरजिंदर पाल तुंग, अवतार सिंह, सेवा सिंह, दिलवारी, उषा, अनीता, रुकमणि, रवि, पूनम व कई अन्य सेक्टरवासी उपस्थित रहे।

पार्क में टर्शरी वाटर की नई पाइप डालने का काम शुरू करवाते हुए पार्षद प्रेमलता।

इस मौके पर मौजूद सेक्टरवासियों ने वार्ड में कराए जा रहे विकास कार्यों के लिए पार्षद प्रेमलता की सराहना की और कहा कि जितने विकास कार्य पार्षद प्रेमलता ने पिछले एक साल के भीतर वार्ड में कराए हैं, उतने इस अवधि में कभी नहीं हुए। इस अवसर पर पार्षद प्रेमलता ने लोगों को आश्वस्त किया कि जिस उम्मीद के साथ उन्होंने उन्हें पार्षद चुना है, उस पर वह खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। आने वाले वर्षों में वार्ड की प्रत्येक समस्या का हर संभव समाधान कराया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!