पंजाब पुलिस ने राज्यभर के बस अड्डों पर की चैकिंग, 32 व्यक्ति हिरासत में लिए, 4 गिरफ्तार  

राज्यभर में 152 बस अड्डों पर 233 पुलिस टीमों ने 3142 व्यक्तियों की चैकिंग की  

CHANDIGARH, 23 OCTOBER: त्योहारों के सीजन के मद्देनजऱ पंजाब पुलिस ने विशेष घेराबन्दी और तलाशी मुहिम ( सी.ए.एस.ओ) को जारी रखते हुए सोमवार को राज्यभर के सभी बस स्टैंड की तलाशी ली। 

डायरैक्टर जनरल ऑफ पुलिस पंजाब गौरव यादव के निर्देशों पर 28 पुलिस जिलों में एक ही समय दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक यह तलाशी अभियान चलाया गया, जिसके अंतर्गत पुलिस टीमों ने सूंघने वाले कुत्तों की मदद से बस अड्डों पर आने-जाने वाले लोगों की चैकिंग की। पुलिस टीमों ने वैरीफिकेशन के लिए संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया है।  

पुलिस के स्पैशल डीजीपी कानून-व्यवस्था अर्पित शुक्ला ने बताया कि राज्य के अलग-अलग बस अड्डों पर संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग के लिए राज्यभर में 233 पैट्रोलिंग पार्टियाँ तैनात की गई थीं, जिनमें 3000 पुलिस कर्मचारी शामिल थे। इस दौरान आम लोगों की कम से कम असुविधा को सुनिश्चित बनाया गया था। उन्होंने बताया कि राज्य के लगभग 152 बस अड्डों पर चलाए गए ऑपरेशन के दौरान 3142 व्यक्तियों की चैकिंग की गई।  स्पैशल डीजीपी ने कहा कि पुलिस टीमों ने 32 व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, जबकि चार व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस टीमों ने मुलजिमों के पास से 15000 रुपए की ड्रग मनी, 15 ग्राम हेरोइन और 4 किलो भुक्की बरामद करने के अलावा अवैध शराब भी बरामद की है। 

error: Content can\\\'t be selected!!