राजीव मेमोरियल सोसायटी ने मनाई पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की जयंती

CHANDIGARH: ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसायटी चण्डीगढ़ ने आज स्वर्गीय प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती मनाई व कार्यकारिणी का भी गठन किया।

सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष राज नागपाल ने बताया कि उनकी टीम में कुछ नए पदाधिकारियों को जोड़ा गया है जिनमें हरप्रीत सिंह, दविंदर बिहाल, गोल्डी, खालिद कुरैशी, विल्सन, बलविंदर सिंह, जयपाल व महेश नारंग को सचिव, मोहम्मद शाहबाज, राजीव, अवतार सिंह, दिनेश कुमार, बिमल कुमार, प्रवीण कुमार, राजेश व सतीश कुमार को संयुक्त सचिव तथा महेंद्र पाल, रोहित शर्मा, बलजिंदर सिंह, दिनेश, बंटी, राकेश, रमन कुमार व एसएल कटारिया को संगठन सचिव नियुक्त किया गया है।

इन नियुक्तियों की घोषणा के बाद संस्था की नवगठित टीम ने राजीव जयंती के तहत छायादार व फलदार पौधों का पौधारोपण किया। इस अवसर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए राज नागपाल ने राजीव गांधी के कार्यकाल को याद किया व कहा कि राजीव गांधी ने देश में कंप्यूटराइजेशन और टेलीकॉम क्रांति का आगाज किया था जिसकी वजह से आज देश अभूतपूर्व तरक्की की राह पर अग्रसर है व उन्होंने पंजाब एवं आसाम की समस्याओं का हल कर लोकतांत्रिक प्रक्रिया बहाल की थी जो उनकी बड़ी उपलब्धि रही।

error: Content can\\\'t be selected!!