मनीमाजरा में मुस्लिम समुदाय ने किया रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन, मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता हाफिज अनवार उल हक

कहा- सामाजिक भाईचारे की भावना को मजबूत करते हैं ऐसे आयोजन

CHANDIGARH, 2 APRIL: टाउन एरिया मनीमाजरा में आज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने रोजा इफ्तार पार्टी (roza iftar party) का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष हाफिज अनवार उल हक को आमंत्रित किया गया। इसके अलावा इस इफ्तार पार्टी (iftar party)) में शहर के मुस्लिम समुदाय के अलावा अन्य समुदायों के लोगों ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया।

इस मौके पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष हाफिज अनवार उल हक ने सामाजिक भाईचारे पर जोर देते हुए इफ्तार के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन न केवल परंपरा के वाहक होते हैं, बल्कि समाज में भाईचारे की भावना को भी मजबूत करते हैं। इस दौरान हाफिज अनवार उल हक ने सभी को देश की एकता-अखंडता बनाए रखने का संकल्प दिलाते हुए विघटनकारी ताकतों से सावधान रहने का आह्वान किया।

इस अवसर पर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद सुलेमान वार्ड-3, मुस्ताक अहमद ,शमीम अहमद, अहमद अली, मौलाना इमरान, मौलाना खालिद, आमिर भाई, कासिम भाई, जीशान अहमद, नसीम अहमद, राणा भाई, रईस भाई, बाबू टीवी वाले आदि गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!