सफाई कर्मी नेता निगम कमिश्नर से मिलेः डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन से हटाए 8 ड्राइवरों की बहाली की मांग की, जानिए क्या मिला आश्वासन

CHANDIGARH: चंडीगढ़ के पूर्व महापौर राजेश कालिया, डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन सोसाइटी के चेयरमैन ओम प्रकाश सैनी, चंडीगढ़ सफाई कर्मचारी यूनियन के पूर्व अध्यक्ष कृष्ण कुमार चड्ढा, ड्राइवर यूनियन के अध्यक्ष विनय बहोत, डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन सोसाइटी के अध्यक्ष सुरेंद्र कांगड़ा आदि ने आज नगर निगम चंडीगढ़ के कमिश्नर केके यादव से मुलाकात की तथा हड़ताल करने के कारण कार्य से निष्कासित किए गए डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन की गाड़ियों के 8 ड्राइवरों को बहाल करने की मांग की।

चंडीगढ़ सफाई कर्मचारी यूनियन के पूर्व अध्यक्ष कृष्ण कुमार चड्ढा ने कमिश्नर को बताया कि डोर टू डोर गार्बेज कलेक्शन में लगे सभी कर्मचारी बहुत ही गरीब तबके के हैं। वह बड़ी मेहनत और लगन से काम करते हैं लेकिन कुछ ने किसी के बहकावे में आकर बिना किसी नोटिस के गाड़ियां रोक दी थी, वे अब अपनी गलती को स्वीकार भी कर रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से वह काफी परेशान हैं। उनके आगे बेरोजगारी का संकट छा गया है और यह कॉविड का समय है।

Driver यूनियन के प्रधान विनय बोहत ने कहा कि हमारे सभी साथी अपनी ड्यूटी को बड़ी जिम्मेदारी से निभाएंगे और भविष्य में किसी भी प्रकार की शिकायत नगर निगम को नहीं आने देंगे। इस पर निगम कमिश्नर ने आश्वासन दिया कि हटाए गए ड्राइवरों को जल्द काम पर वापस ले लिया जाएगा। इस मौके पर ओमप्रकाश सैनी ने उन सभी साथियों का धन्यवाद किया, जो यहां पहुंचे। Driver यूनियन के अध्यक्ष विनय बोहत ने कहा कि हमारे कार्य को बचाने के लिए ओम प्रकाश सैनी एवं कृष्ण चड्ढा ने बहुत ही मेहनत और लगन से इस विषय को लिया है। हम सभी Driver साथी उनका धन्यवाद करते हैं और भविष्य में उनके मार्गदर्शन में काम करने का पूर्ण आश्वासन देते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!