महंगाई पर आंदोलन का दूसरा दिनः CONGRESS ने मनीमाजरा में BJP के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन, चावला व मनीष बंसल भी पहुंचे

CHANDIGARH: पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, खाद्य सामग्री के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर कांग्रेस (Congress) नेताओं व कार्यकर्ताओं ने अपने आंदोलन के दूसरे दिन आज मनीमाजरा के मैन बाजार में केंद्र की BJP सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। मनीमाजरा जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर गिरि व ब्लॉक अध्यक्ष संजय भजनी की अगुवाई में हुए इस विरोध प्रदर्शन के दौरान मनीमाजरा कांग्रेस की जिला इकाई एवं ब्लॉक इकाई के सदस्यों के अलावा शहर की जनता ने भी हिस्सा लिया। इस मौके पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस (Chandigarh Pradesh Congress) अध्यक्ष सुभाष चावला व युवा नेता मनीष बंसल भी विशेष तौर पर पहुंचे।

जनता नगर निगम चुनाव में BJP को उचित जवाब देगीः सुभाष चावला

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ता ओल्ड एनएसी दफ्तर के आगे एकत्रित हुए। यहां से सभी पैदल मार्च करते हुए मुख्य बाजार पहुंचे, जहां घंटों तक BJP सरकार के खिलाफ महंगाई को लेकर नारेबाजी की गई। इस मौके पर Chandigarh Pradesh Congress President सुभाष चावला ने कहा कि महंगाई दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। भाजपा सरकार महंगाई को रोकने में विफल साबित हुई है। भाजपा सरकार मंत्रियों को बदलने का काम कर रही है लेकिन बढ़ती महंगाई व जनता की समस्या से सरकार को कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से महंगाई कम करने का वादा किया था। आमजन ने विश्वास करके भाजपा को सत्ता तक पहुंचाया लेकिन अब महंगाई बढ़ाकर भाजपा पूंजीपतियों का साथ दे रही है। रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल, खाद्य तेल, दाल और सब्जियों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। चावला ने कहा कि Congress चुप नहीं बैठेगी, बल्कि BJP के काले कारनामों को उजागर कर जनता के सामने लाएगी। जनता आने वाले चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में भाजपा को उचित जवाब देगी।

सरकार अपने गिरेबां में झांकने को तैयार नहींः मनीष बंसल

इस अवसर पर Congress के युवा नेता मनीष बंसल ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्यों में हो रही लगातार वृद्धि व रूपए का गिरता स्तर केंद्र की BJP सरकार की असफलता को साफ तौर पर दर्शाता है लेकिन यह सरकार अपने गिरेबां में झांकने को तैयार नहीं है। इस विरोध प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

error: Content can\\\'t be selected!!