BJP ने 11 प्रकोष्ठों के संयोजक-सह संयोजक नियुक्त किए, भूपिंदर शर्मा व भदूला को दोबारा मिली जिम्मेदारी

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी (BJP) चंडीगढ़ प्रदेश के प्रकोष्ठ कोऑर्डिनेटर हरीश गर्ग ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद की सहमति से विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक और सह संयोजकों की नियुक्ति की है।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री चन्द्रशेखर ने बताया कि हरीश गर्ग ने 11 प्रकोष्ठों के संयोजकों और सह संयोजकों की नियुक्ति की घोषणा की है। इनमें उत्तराखंड प्रकोष्ठ का संयोजक एक बार फिर भूपिंदर शर्मा को, लीगल प्रकोष्ठ का संयोजक पुन: ब्रिजेश्वर जसवाल और सह संयोजक अशोक चौहान को, ट्रेडर प्रकोष्ठ का संयोजक प्रदीप बंसल और सह संयोजक संजीव ग्रोवर को, कोआपरेटिव प्रकोष्ठ का संयोजक प्रह्लाद शर्मा और सह संयोजक स्वर्ण सिंह को, इकोनॉमिक प्रकोष्ठ का संयोजक विशाल पुरी को, मेडिकल प्रकोष्ठ का संयोजक पुन: प्रिंस भदूला को, इंटेलेक्चुअल प्रकोष्ठ का संयोजक गिरीश सचदेवा, आर्ट एंड कल्चर प्रकोष्ठ का संयोजक उर्मिला भारती और सह संयोजक रविन्द्र रवि को, पूर्वांचल प्रकोष्ठ का संयोजक गोपाल उर्फ पप्पू शुक्ला को, इंडस्ट्री प्रकोष्ठ का संयोजक सुनील खेत्रपाल और सह संयोजक राकेश रत्न अग्रवाल को और उमेश गुप्ता, वेंडर प्रकोष्ठ का संयोजक रविंदर टिम्मा को नियुक्त किया गया है।

चंद्रशेखर ने कहा कि यह पदाधिकारी इससे पूर्व भी पार्टी में सक्रिय दायित्व का निर्वहन करते आ रहे हैं। उनके अनुभवों को देखते हुए इस बार भी उन्हें महत्वपूर्ण दायित्व सौंपा गया है और उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी पदाधिकारी अपने प्रकोष्ठों के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को पार्टी की विचारधारा के साथ जोड़ेंगे और पार्टी को सुदृढ़ करेंगे। (फोटो में भूपिंदर शर्मा)

error: Content can\\\'t be selected!!