देखें तस्वीरें: चावला के पद ग्रहण समारोह में जुटी कांग्रेसजनों की भीड़, छाबड़ा को उनके घर से अपनी गाड़ी में लेकर पहुंचे हरीश रावत

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष सुभाष चावला का पद ग्रहण समारोह शुरू हो गया है। सेक्टर-35 स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित इस समारोह में भाग लेने के लिए तमाम कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं की भीड़ पहुंची है। समारोह स्थल को भव्य तरीके से सजाया गया है।

मंच का संचालन पूर्व डिप्टी मेयर एचएस लक्की कर रहे हैं, जबकि नगर निगम में विपक्ष के नेता देविंदर सिंह बबला भी इस समारोह के मंच पर मौजूद हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंसल इस समारोह में पहुंचने वाले पहले वरिष्ठ नेता थे, जबकि चावला के पद ग्रहण समारोह में मौजूद रहने के लिए निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा को मनाने की कल रात तेज की गई कोशिशें ऐन मौके तक जारी रहीं। चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत खुद सुबह साढ़े 11 बजे छाबड़ा के घर पहुंचे और उन्हें अपने साथ अपनी गाड़ी में ही लेकर समारोह में पहुंचे हैं। चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता एवं ट्रेडर्स सैल के चेयरमैन राकेश गर्ग भी हरीश रावत के साथ थे।

error: Content can\\\'t be selected!!